ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मतदान केन्द्रों के स्थानों में आंशिक बदलाव

April 10, 2019 07:56 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा-25 के अधीन तथा रिटर्निंग आफिसर पुस्तिका-2019 के अध्याय-दो के पैरा 2.11.1 में वर्णित निर्देशों की अनुपालना में जिला कांगड़ा में पड़ने वाले ज्वालामुखी, नगरोटा तथा कांगड़ा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों के स्थानों में आंशिक परिवर्तन किये गये हैं।
उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 12-ज्वालामुखी के मतदान केन्द्र 55- चीहड़ जो रा.प्रा.पा. गहली (चीहड़) में स्थापित किया गया है। इसके अतिरिक्त 63-अलूहा-11 जो रा.व.मा.पा. अलूहा में स्थापित था उसे रा.प्रा.पा. अलूहा मेें तथा 66-बड़ोआ जो रा.प्रा.पा. बड़ोआ में स्थापित था उसे अब आंगनबाड़ी केंद्र, बड़ोआ में और 74-जटेहड़ का मतदान केंद्र रा.प्रा.पा. जटेहड़ में था उसे अब रा.प्रा.पा. सेरी (जटेहड़) में स्थापित किया गया है।
उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 15-नगरोटा के मतदान कंेद्र 25-हटवास जो रा.उच्च पा. हटवास में था उसे रा.व.मा.पा. हटवास में स्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि 16-कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के 83-बंदल के मतदान केंद्र जो रा.प्रा.पा. बंदल में था उसे अब रा.उ.पा. बंदल में स्थापित किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई मुख्यमंत्री ने पावर ग्रिड कारपोरेशन के साथ ट्रांसमिशन सेक्टर के मुद्दों पर चर्चा की