ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
हरियाणा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो काबू

April 10, 2019 08:22 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिरसा से चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो लोगों को काबू किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मौके से एक लैपटॉप, एक एलईडी, एक सेटअप बॉक्स, 14 मोबाइल फोन, एक मोबाइल अटैच चार्जर सूटकेस, 3 मोबाइल चार्जर, 2 रिमोट, एक वाईफाई सेट, एक लैपटॉप अडॉप्टर, 3 मिनी अडॉप्टर व दो रजिस्टर जिस पर करोड़ों रुपयों के लेनदेन का विवरण है बरामद किए है।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुधीर उर्फ शंटी निवासी ग्रेवाल बस्ती सिरसा व रोहताश निवासी शिवनगर सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में गैंबलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्रवक्ता ने बताया कि दोनो आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ग्रेवाल बस्ती में छापा मारकर चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के ऊपर इंटरनेट, एलईडी, मोबाईल फोनों व लैपटॉप के माध्यम से सट्टा खेलते हुए काबू किया।
एक अन्य मामले में, पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मंडी कालांवाली क्षेत्र से भगवानदास को काबू कर उसके कब्जे से 180 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
प्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात गलत ताले की चाबी लिए घूम रहे हैं दुष्यंत: विज ट्रैफिक यूनिट को 25 नई मोटर साईकिलें दी होन्डा कम्पनी ने विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के दो कर्मी को पदोन्नत पेयजल एवं बिजली प्रबन्ध करने तथा बाढ़ एवं सूखे की स्थिति से निपटने को तैयार रहने के निर्देश अपहरण व रेप के मामलें में अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा