ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
हरियाणा

आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो काबू

April 10, 2019 08:22 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिरसा से चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो लोगों को काबू किया गया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मौके से एक लैपटॉप, एक एलईडी, एक सेटअप बॉक्स, 14 मोबाइल फोन, एक मोबाइल अटैच चार्जर सूटकेस, 3 मोबाइल चार्जर, 2 रिमोट, एक वाईफाई सेट, एक लैपटॉप अडॉप्टर, 3 मिनी अडॉप्टर व दो रजिस्टर जिस पर करोड़ों रुपयों के लेनदेन का विवरण है बरामद किए है।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुधीर उर्फ शंटी निवासी ग्रेवाल बस्ती सिरसा व रोहताश निवासी शिवनगर सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में गैंबलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्रवक्ता ने बताया कि दोनो आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ग्रेवाल बस्ती में छापा मारकर चेन्नई सुपर किंग्स व कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के ऊपर इंटरनेट, एलईडी, मोबाईल फोनों व लैपटॉप के माध्यम से सट्टा खेलते हुए काबू किया।
एक अन्य मामले में, पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मंडी कालांवाली क्षेत्र से भगवानदास को काबू कर उसके कब्जे से 180 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
भाजपा को बड़ा झटका, जिला परिषद की चेयरपर्सन रेणूबाला ने छोड़ी पार्टी, पति ऋषिपाल के साथ कांग्रेस में शामिल सखी मतदान केंद्रों पर पुरूष कर्मी नहीं, केवल महिलाएं होंगी दुर्गा अष्टमी पर किया भंडारे का आयोजन करनाल में आईटीआई छात्रों पर बर्बरता से राज्य सरकार का चेहरा आया सामने: सैलजा मां कालका सेवा मण्डल संस्थान ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर 60 किलो के करीब गांजा पत्ती बरामद, उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार हरियाणा व चंडीगढ़ में 12 को अवकाश घोषित उम्मीदवार कर सकता है 70 लाख तक चुनाव खर्च नवरात्र मेलों के दौरान हथियार लेकर चलने पर पाबंदी आचार संहिता उल्लंघन की सूचना हेतु सीविजल एप से रिकॉर्ड की जा सकती है