ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

गायकी मेरा जनून है:सुखबीर गिल

April 10, 2019 08:56 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

संघर्ष जिदगी का एक हिस्सा है और किसी भी फील्ड में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ता है। पंजाबी मनोरंजन जगत भी ऐसी ही एक फील्ड है यहां हर रोल के लिए हजारों लोग अपनी किस्मत अजमाने के लिए आते हैं। पर उनमें से कुछ ही खुशकिस्मत अपनी एंट्री  करवाने में कामयाब हो पाते हैं।

सुखबीर गिल ने हाल ही में अपना पहला गीत नेक्स्ट लेवल रिलीज किया है।संगीत के बोल लिखे हैं खुद सुखबीर गिल ने। इस गीत को संगीतबंद किया है लवीस नेसले रिकार्ड्स लेबल से। इस वीडियो को डायरेक्ट किया है प्रिंस ने ,जिसमें नजर आएंगे दीपक कलाल और पूजा भसीन। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सले रिकार्ड्स के गुरलव सिंह रलोट और कंवरनिहाल सिंह गिल ने।

अपने पहले गीत को लेकर अपनी उत्सुकता ब्यान करते हुए गायक सुखबीर गिल ने कहा, गायकी मेरा जूनून है और मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे अपना जूनून पूरा करने का मौका मिला है। भले ही मेरा गीत सखियाँ का जवाब दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहा था पर अपना खुद का गीत रिलीजकरने की संतुष्टि शब्दों में ब्यान नहीं की जा सकती। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गीत को अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर देंगे।इस गीत के डायरेक्टर, प्रिंस ने कहा, नेक्स्ट लेवल गीत जैसे कि इसका नाम है यकीनन नेक्स्ट लेवल जायेगा।

पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा खासकर दीपक कलाल के साथ। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना यकीनन ब्रेकअप एंथेम बनेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग हमारी कोशिशों को खुले दिल से स्वीकार करेंगे।सले रिकार्ड्स में हमारी कोशिश सिर्फ यही होती है कि हम हुनर को बढ़ावा दे सकें और हम बहुत खुश हैं कि हमारे पहले ही प्रोजेक्ट ञ्चनेक्स्ट लेवलञ्च के साथ हमें इतने हुनरमंद कलाकार सुखबीर गिल के साथ काम कर सके। हमें पूरा विश्वास है कि सुखबीर गिल भविष्य बहुत ही उज्वल है। अगर हम गीत नेक्स्ट लेवल की बात करें तो हमें पूरा विश्वास है कि यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती