ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

गायकी मेरा जनून है:सुखबीर गिल

April 10, 2019 08:56 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

संघर्ष जिदगी का एक हिस्सा है और किसी भी फील्ड में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ता है। पंजाबी मनोरंजन जगत भी ऐसी ही एक फील्ड है यहां हर रोल के लिए हजारों लोग अपनी किस्मत अजमाने के लिए आते हैं। पर उनमें से कुछ ही खुशकिस्मत अपनी एंट्री  करवाने में कामयाब हो पाते हैं।

सुखबीर गिल ने हाल ही में अपना पहला गीत नेक्स्ट लेवल रिलीज किया है।संगीत के बोल लिखे हैं खुद सुखबीर गिल ने। इस गीत को संगीतबंद किया है लवीस नेसले रिकार्ड्स लेबल से। इस वीडियो को डायरेक्ट किया है प्रिंस ने ,जिसमें नजर आएंगे दीपक कलाल और पूजा भसीन। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सले रिकार्ड्स के गुरलव सिंह रलोट और कंवरनिहाल सिंह गिल ने।

अपने पहले गीत को लेकर अपनी उत्सुकता ब्यान करते हुए गायक सुखबीर गिल ने कहा, गायकी मेरा जूनून है और मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे अपना जूनून पूरा करने का मौका मिला है। भले ही मेरा गीत सखियाँ का जवाब दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहा था पर अपना खुद का गीत रिलीजकरने की संतुष्टि शब्दों में ब्यान नहीं की जा सकती। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गीत को अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर देंगे।इस गीत के डायरेक्टर, प्रिंस ने कहा, नेक्स्ट लेवल गीत जैसे कि इसका नाम है यकीनन नेक्स्ट लेवल जायेगा।

पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा खासकर दीपक कलाल के साथ। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना यकीनन ब्रेकअप एंथेम बनेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग हमारी कोशिशों को खुले दिल से स्वीकार करेंगे।सले रिकार्ड्स में हमारी कोशिश सिर्फ यही होती है कि हम हुनर को बढ़ावा दे सकें और हम बहुत खुश हैं कि हमारे पहले ही प्रोजेक्ट ञ्चनेक्स्ट लेवलञ्च के साथ हमें इतने हुनरमंद कलाकार सुखबीर गिल के साथ काम कर सके। हमें पूरा विश्वास है कि सुखबीर गिल भविष्य बहुत ही उज्वल है। अगर हम गीत नेक्स्ट लेवल की बात करें तो हमें पूरा विश्वास है कि यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार