ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

रोजगार चाहिए तो 18 अप्रैल को आईटीआई शाहपुर आएं

April 11, 2019 06:52 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) आईटीआई शाहपुर में 18 अप्रैल ( वीरवार ) को जानी मानी कंपनी माइक्रो टर्नर लिमिटेड नालागढ़ (सोलन) कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नियमित रूप में नौकरी देगी। 18 अप्रैल को लिखित परीक्षा होगी और चयनित युवाओं का उसी दिन इंटरव्यू होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच हो इसमें वही युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने टर्नर, फिटर, इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और मशीनिस्ट व्यावसायों मैं आईटीआई 2014,2015,2016,2017,2018 से पास आउट कोर्स कर रखा हो।
जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को ESI को काट के 8300 रुपए महीना मिलेगा । युवाओं को नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत रखा जाएगा। अभ्यार्थी प्राइवेट और औद्योगिक संस्थान से पास आउट हुआ होना चाहिए। उधर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया की कंपनी युवाओं को यूनिफॉर्म , सेफ्टी जूते और सब्सिडाइज फूड की सुविधा उपलब्ध करवाएगी । उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
कुल्लू जिला जनमंच में आई 83 शिकायतें, 61 का मौके पर निपटारा धीमान सम्भालेंगे नौणी विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार हिमाचल में 11 एचएएस अफसर इधर से उधर, विशाल शर्मा को आरटीओ कांगड़ा लगाया कुल्लू की नई डीसी डा. ऋचा वर्मा ने संभाला कार्यभार सामान्य कामगार भी हर माह ले सकते हैं 3000 रुपये पैंशन शिक्षा, स्वास्थ्य व संस्कार ही बनाते हैं व्यक्ति को संपूर्ण: राज्यपाल 13 जून से होगी नगर निगम शिमला की कार्य की जांच 31 जुलाई तक मछली पकड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध: मत्स्य पालन मंत्री हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में दो नए न्यायाधीशों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई मुख्यमंत्री ने पावर ग्रिड कारपोरेशन के साथ ट्रांसमिशन सेक्टर के मुद्दों पर चर्चा की