ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
पंजाब

'आप' ने प्रो. बलजिन्दर को बठिंडा से घोषित किया उम्मीदवार

April 12, 2019 07:38 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आम आदमी पार्टी ने बठिंडा लोकसभा हलके के लिए प्रो. बलजिन्दर कौर को पार्टी उम्मीदवार ऐलान दिया है। प्रो. बलजिन्दर कौर तलवंडी साबो से विधायक, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और महिला विंग पंजाब के अबजर्वर भी हैं।
पार्टी द्वारा जारी सूची अनुसार प्रो. बलजिन्दर कौर आम आदमी पार्टी की बठिंडा लोक सभा हलके से 2019 की लोक सभा चुनाव के लिए उम्मीदवार होंगी।  

तलवंडी साबो से विधायक हैं प्रो. बलजिन्दर कौर


प्रो. बलजिन्दर कौर तलवंडी साबो हलका गांव जगाराम तीर्थ के जंमपल हैं और हाल ही दौरान उनका विवाह अमृतसर से सम्बन्धित सुखराज सिंह बल्ल के साथ हुआ है, जो आम आदमी पार्टी के माझा यूथ विंग के प्रधान हैं।  
अंग्रेजी भाषा में एम.ए. और एम.फिल की उच्च शिक्षा प्राप्त प्रो. बलजिन्दर कौर ने आम आदमी पार्टी में आने से पहले फतेहगढ़ साहिब में अध्यापन का कार्य भी किया है।
2014 की तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की टिकट पर प्रो. बलजिन्दर कौर ने 14000 से अधिक वोटें हासिल कर तलवंडी साबो की रवायती राजनीति में तीसरे पक्ष के तौर पर आम आदमी पार्टी का झंडा गाड़ा था और 2017 की विधान सभा में प्रो. बलजिन्दर कौर ने 'आप' की टिकट पर 19833 वोटों के साथ जीत का परचम लहरा कर नया इतिहास लिखा था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी