ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
पंजाब

पांच लाख कीमत की छह किलो अफीम सहित दो काबू

April 12, 2019 10:02 PM

बिहार से हिमाचल ले जा रहे थे अफीम, नाके पर पुलिस के हत्थे चढ़े

डेराबस्सी, जेएस कलेर

पुलिस ने आचार संहिता लागू होने के बाद जगह जगह की गई नाकाबंदी के दौरान नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के अंतर्गत 2 नशा तस्करों को 6 किलो अफीम समेत गिरफ्तार किया है। डीएसपी दफ्तर में एक प्रैस कांफ्रेंस दौरान एसपी इन्वेस्टिगेशन वरुण शर्मा व डीएसपी सिमरनजीत सिंह लंग ने बताया कि एसएसपी मोहाली हरचरन सिंह भुल्लर के दिशानिर्देशों में व हिदायतों पर लालड़ू थाने के एसएचओ गुरचरन सिंह की देखरेख में लैहली चोंकी इंचार्ज नर्पिन्द्र सिंह द्वारा नाकेबंदी की गई थी। इस दौरान एक हरियाणा रोडवेज की बस को रोक कर तलाशी लेते समय बस में सवार दो व्यक्ति जो लोग अफीम लेकर जा रहे थे को गिरफ्तार करके उनसे 6 किलो अफीम बरामद की गई।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में मधु कुमार साहनी पुत्र चुम्मन साहनी निवासी गांव धनसी थाना सुगौली जिला मोतिहारी बिहार व जै प्रकाश साहनी पुत्र रामसागर साहनी निवासी गांव मुहावा थाना सुगौली जिला मोतिहारी बिहार शामिल हैं। एस.पी. शर्मा ने बताया कि दोनों को एस.एच.ओ लालड़ू गुरचरन सिंह व लैहली चोंकी इंचार्ज नर्पिन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी ने लैहली चोंक लालड़ू से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि ये अफीम खाने और बेचने के आदी हैं तथा दोनों ने हरियाणा रोडवेज बस में सवार होकर बिहार से भारी मात्रा में अफीम लेकर हिमाचल के बिलासपुर की ओर जाना था, जहां पुलिस पार्टी ने लैहली चोंक लालड़ू में नाकाबंदी बस की तलाशी ली तो उक्त दोनों आरोपी बस से उतरकर भागने की फिराक में थे जिनके पास से मिले थैलों में से 3-3 किलो अफीम बरामद की गई जिसकी कीमत 5 लाख के करीब है। इस मामले में दोनो के खिलाफ थाना लालड़ू में एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। एस.पी. शर्मा ने बताया कि इन व्यक्तियों ने पूछताछ दौरान माना कि हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बेचने के लिए यह अफीम बिहार से लेकर आए थे। एस.पी.शर्मा ने बताया कि दोनों का पुलिस रिमांड लेकर इनकी गहराई के साथ पूछताछ की जाएगी कि यह अफीम आगे किसको सप्लाई करनी थी और कहाँ से लाए थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शताबगड़ में देह शामलात ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, दलित परिवारों ने पुलिस पर धक्केशाही करने का लगाया आरोप दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान देर रात तक क्लब चलाने पर हूप हाइवे मालिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं अगर दुबारा चुनकर संसद पहुचा तो डेराबसी विधानसभा का पहल के आधार पर होगा योजनावद्ध विकास -डा. धर्मवीर गांधी सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा