ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना

April 12, 2019 10:20 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
पंजाब में फसल की कटाई पर रंगारंग पर्व बैसाखी को मनाने के लिये ताज चंडीगढ़ में  21 अप्रैल तक दस दिवसीय बैसाखी मेला आयोजित किया गया है। 
ताज चंडीगढ़ के जनरल मैनेजर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि हर साल की तरह वे इस वर्ष भी मैन्यू में विस्तारपूर्वक लजीज डिशिज पेश करने जा रहे हैं। पिंडंी चना और राड़ा गोश्त के अतिरिक्त, शैफ ने इस उत्सव में छोलिया और मक्की की टिक्की, चिनौटी गोश्त और मसालेदार कठहल पेश करेंगे ।
मेले के दौरान ताजा गन्ने का रस, कंजी और गुड़ मालपुआ मिष्ठान के रुप में परोसा जायेगा। होटल के पूलसाईड को रोशन कर माहौल में ओर अधिक चकाचौंध किया जायेगा। मेहर बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट के फुलकारी बनाने वाले फुलकारी का डिस्पले प्रदान करेेंगें । एनजीओ यहां दुप्पटे और जूतियों से लेकर पर्स और बुकमाकर््स आदि को प्रदर्शित करेगा जिसे खरीदा भी जा सकता है। यहा आने वाला हर गेस्ट अपने खाने के साथ साथ पंजाबी संस्कृति और संगीतमय शाम की महफिल सजेगी। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय