ENGLISH HINDI Sunday, May 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहनफोर्टिस अस्पताल मोहाली ने नसों के इलाज के लिए अपनाई नई विधिरिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्जमकान देने में एक वर्ष से ज्यादा की देरी तो 10 प्रतिशत ब्याज के साथ करनी होगी पूरी कीमत वापसहिमाचल में 4 लोकसभा सीटों के लिए 45 उम्मीदवार मैदान मेंलोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश ऋषिकेश एम्स में उच्च रक्तचाप पर दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित
जीवन शैली

ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना

April 12, 2019 10:20 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
पंजाब में फसल की कटाई पर रंगारंग पर्व बैसाखी को मनाने के लिये ताज चंडीगढ़ में  21 अप्रैल तक दस दिवसीय बैसाखी मेला आयोजित किया गया है। 
ताज चंडीगढ़ के जनरल मैनेजर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि हर साल की तरह वे इस वर्ष भी मैन्यू में विस्तारपूर्वक लजीज डिशिज पेश करने जा रहे हैं। पिंडंी चना और राड़ा गोश्त के अतिरिक्त, शैफ ने इस उत्सव में छोलिया और मक्की की टिक्की, चिनौटी गोश्त और मसालेदार कठहल पेश करेंगे ।
मेले के दौरान ताजा गन्ने का रस, कंजी और गुड़ मालपुआ मिष्ठान के रुप में परोसा जायेगा। होटल के पूलसाईड को रोशन कर माहौल में ओर अधिक चकाचौंध किया जायेगा। मेहर बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट के फुलकारी बनाने वाले फुलकारी का डिस्पले प्रदान करेेंगें । एनजीओ यहां दुप्पटे और जूतियों से लेकर पर्स और बुकमाकर््स आदि को प्रदर्शित करेगा जिसे खरीदा भी जा सकता है। यहा आने वाला हर गेस्ट अपने खाने के साथ साथ पंजाबी संस्कृति और संगीतमय शाम की महफिल सजेगी। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
मिसेज इंडिया पंजाब -2019: विजेता रही सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर, भारती गुप्ता बनी क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में फिटनेस फॉर ऑल-एफएफए फिटनेस कांसेप्ट लांच लिबास - वैडिंग एवं लाइफस्टायल प्रदर्शनी का तीसरा संस्करण आरम्भ नगेट नेशन लाया क्वालिटी और स्वादिस्ट फ्यूजन फूड: विश्वदीप दि वैडिंग वार्डरोब सेलिब्रिटी डिजाइनर इंडो वेस्टर्न ड्रेस और ज्वैलरी प्रदर्शनी आयोजित की भविष्य में बस चलाने का सपना: पूनम नेगी ट्रक ड्राइवर मिस इंडिया वल्र्ड वाईड खिताब हासिल करने वाली श्रीसैनी को मिला बैस्ट टाईटल होल्डर अवार्ड मोटापा आजकल की जीवनशैली की देन: गगनदीप आनंद बॉलीवुड डिजाइनर एशले रिबेलो ने फैशन की ग्लैमरस बारीकियों को स्टूडेंट डिजाइनर्स से किया साझा