ENGLISH HINDI Thursday, July 18, 2019
Follow us on
जीवन शैली

ताज में बैसाखी मेला -पंजाबी संस्कृति और संगीतमय माहौल में लजीज खाना

April 12, 2019 10:20 PM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
पंजाब में फसल की कटाई पर रंगारंग पर्व बैसाखी को मनाने के लिये ताज चंडीगढ़ में  21 अप्रैल तक दस दिवसीय बैसाखी मेला आयोजित किया गया है। 
ताज चंडीगढ़ के जनरल मैनेजर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि हर साल की तरह वे इस वर्ष भी मैन्यू में विस्तारपूर्वक लजीज डिशिज पेश करने जा रहे हैं। पिंडंी चना और राड़ा गोश्त के अतिरिक्त, शैफ ने इस उत्सव में छोलिया और मक्की की टिक्की, चिनौटी गोश्त और मसालेदार कठहल पेश करेंगे ।
मेले के दौरान ताजा गन्ने का रस, कंजी और गुड़ मालपुआ मिष्ठान के रुप में परोसा जायेगा। होटल के पूलसाईड को रोशन कर माहौल में ओर अधिक चकाचौंध किया जायेगा। मेहर बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट के फुलकारी बनाने वाले फुलकारी का डिस्पले प्रदान करेेंगें । एनजीओ यहां दुप्पटे और जूतियों से लेकर पर्स और बुकमाकर््स आदि को प्रदर्शित करेगा जिसे खरीदा भी जा सकता है। यहा आने वाला हर गेस्ट अपने खाने के साथ साथ पंजाबी संस्कृति और संगीतमय शाम की महफिल सजेगी। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
शुद्ध शाकाहारी नाइन्टीन्थमे रेस्टोरेंट- अपनी बेटी और अपनी इच्छापूर्ति के लिए खोला:मनोज हर बार नया करना मेरा जॉब :मनीष मल्होत्रा हिमाचल भवन में तीन दिवसीय लाइफ स्टाईल मस्तानी प्रदर्शनी का शुभारम्भ सरताज ने अनोखे अंदाज में पेश किया स्क्रिप्टेड गीत -गुरमुखी का बेटा समर फैशन प्रदर्शनी में डिजाइनर कपड़े व ज्युलरी का कलेक्शन पेश किया चंडीगढ़ में भी मिलेगा इटली का ऑथेंटिक नेपोलितान शुद्ध शाकाहारी पिज़्ज़ा और पास्ता एक्टर बनने का सपना था जो पूरी हो रहा हेै: सोनिया कौर जब महिलाएं होंगीं आर्थिक सक्षम तभी होगा सशक्तिकरण: पूजा अलाहन मिसेज इंडिया पंजाब -2019: विजेता रही सकाडर्न लीडर मिलनप्रीत कौर, भारती गुप्ता बनी क्लासिक मिसिज इंडिया पंजाब टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में