ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
चंडीगढ़

स्टडी वीजा पर सेमिनार का आयोजन, सेमिनार आयोजित किया, इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली वीजा

April 12, 2019 10:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

यूके के सर्वश्रेष्ठ इमिग्रेशन सॉलिसिटर्स में शुमार और चार्ल्स साइमंस इमिग्रेशन सॉलिसिटर के हेड, गुरपाल सिंह उप्पल द्वारा आज यहां होटल माउंट व्यू में एक स्टडी वीजा सेमिनार का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों की अच्छी खासी उपस्थिति रही। सेमिनार के दौरान 100 से अधिक रजिस्ट्रेशन हुए। सेमिनार का संचालन चार्ल्स साइमंस इमिग्रेशन सॉलिसिटर तथा हेड, एक्सप्रेस इमिग्रेशन अपील सर्विसेज (प्रा.) लिमिटेड ने किया।
गुरपाल सिंह उप्पल, सॉलिसिटर, एमए एलएलबी (ऑनर्स), चार्ल्स साइमंस इमिग्रेशन सॉलिसिटर तथा एक्सप्रेस इमिग्रेशन अपील सर्विसेज के प्रमुख, ने कहा - सेमिनार में स्टेटलैस बच्चों के बारे में उच्च न्यायालय के फैसले, स्पॉन्सरशिप, जोड़ों के लिए नई अंग्रेजी परीक्षा आदि विषयों पर बात की गयी। इसमें पति-पत्नी, अस्थायी कर्मचारी, रचनात्मक युवा,कलाकार, संगीतकार, अभिनेता, खिलाड़ी, न्यायिक समीक्षा तथा मानव अधिकारों पर भी चर्चा हुई।चंडीगढ़ शाखा के प्रमुख हरप्रीत सिंह, एलएलबी, ने कहा - मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमें छात्र समुदाय से बड़ी प्रतिक्रिया मिली। नि:शुल्क सेमिनार में यूके, यूएसए, कनाडा, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड सहित विभिन्न देशों पर फोकस रहा।
आइल्ट्स किये हुए और बिना आइल्ट्स वाले, सभी युवाओं को सेमिनार से लाभ हुआ और उन्हें विभिन्न छात्रवृत्तियों के बारे में जानकारी दी गयी। इसके अलावा, मौके पर ही एडमिशन, नर्सों वकीलों, शेफ आदि के लिए अध्ययन के विकल्पों की जानकारी के अलावा, विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक इस कार्यक्रम की कुछ अन्य विशिष्ट विशेषताएं थीं। अनुभव और पेशेवर योग्यता वाले छात्रों को विभिन्न देशों में पीआर के लिए मार्गदर्शन भी दिया गया। उन्होंने बताया कि इनोवेटिव 50 लाख के स्टार्टअप को फैमिली बीजा  दिया जायेगा जो तीन साल के लिए बैलिड होगा। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित