ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
पंजाब

निर्मल छाया सोसायटी के नजदीक झाड़ियों में लगी आग, फ़ायर ब्रिगेड ने पाया काबू

April 13, 2019 10:12 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
वीआईपी रोड़ पर स्थित निर्मलछाया सोसाइटी के नजदीक एक खाली पड़े प्लाट में झाड़ियों को शनिवार की शाम आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और पेड़ भी जलने लगे। सोसायटी के एक्स प्रधान पंकज शर्मा व वीआईपी रोड़ फैडरेशन के वाइस प्रधान कर्ण बेदी ने मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड पहुंची को दी जो मोके पर पहुच 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया।
कर्ण बेदी ने बताया कि कुछ लोगों ने झाड़ियों में आग लगा दी थी। आग बढ़ गई तो पेड़ भी उसकी चपेट में आ गए थे। आग बुझा ली गई है। कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुई है। इस तरह दोपहर किसी ने फायर ब्रिगेड  डेराबसी को सूचना दी कि नगला गांव में गेहूं की फसल को आग लग गई है सूचना पाकर 15 मिनट में फायर ब्रिगेड  मौके पर पहुँची। वहीं फायर कर्मियों ने खेतों से धुआं उठता देखा तो फायर बर्गेड खेतों में उतार दी वहाँ देखा कि नगला गांव के श्मशान घाट में किसी का अंतिम संस्कार हो रहा था जिसके नजदीक ही खेतों में गेंहू की पकी फसल खड़ी थी।
फायरकर्मियों के आग के बारे में पूछे जाने पर संस्कार कर रहे लोगों ने कहा कि हवा बहुत तेज चल रही थी उन्होंने ही एहतियातन  फायर ब्रिगेडको बुलाया था ताक़ि गेंहू की फसल को आग न लग जाए।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता 6 किलो भुक्की पोस्त सहित एक गिरफ्तार जीरकपुर में ट्रक ने 15 गाड़ियां ठोकीं, लगा लंबा जाम विजीलैंस के छापे के बाद कई कॉलोनाइजरों के दफ्तरों में छाया सन्नाटा ढकोली में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, दुकानदारों में भारी रोष