ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
पंजाब

निर्मल छाया सोसायटी के नजदीक झाड़ियों में लगी आग, फ़ायर ब्रिगेड ने पाया काबू

April 13, 2019 10:12 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
वीआईपी रोड़ पर स्थित निर्मलछाया सोसाइटी के नजदीक एक खाली पड़े प्लाट में झाड़ियों को शनिवार की शाम आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और पेड़ भी जलने लगे। सोसायटी के एक्स प्रधान पंकज शर्मा व वीआईपी रोड़ फैडरेशन के वाइस प्रधान कर्ण बेदी ने मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड पहुंची को दी जो मोके पर पहुच 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया।
कर्ण बेदी ने बताया कि कुछ लोगों ने झाड़ियों में आग लगा दी थी। आग बढ़ गई तो पेड़ भी उसकी चपेट में आ गए थे। आग बुझा ली गई है। कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुई है। इस तरह दोपहर किसी ने फायर ब्रिगेड  डेराबसी को सूचना दी कि नगला गांव में गेहूं की फसल को आग लग गई है सूचना पाकर 15 मिनट में फायर ब्रिगेड  मौके पर पहुँची। वहीं फायर कर्मियों ने खेतों से धुआं उठता देखा तो फायर बर्गेड खेतों में उतार दी वहाँ देखा कि नगला गांव के श्मशान घाट में किसी का अंतिम संस्कार हो रहा था जिसके नजदीक ही खेतों में गेंहू की पकी फसल खड़ी थी।
फायरकर्मियों के आग के बारे में पूछे जाने पर संस्कार कर रहे लोगों ने कहा कि हवा बहुत तेज चल रही थी उन्होंने ही एहतियातन  फायर ब्रिगेडको बुलाया था ताक़ि गेंहू की फसल को आग न लग जाए।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शताबगड़ में देह शामलात ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, दलित परिवारों ने पुलिस पर धक्केशाही करने का लगाया आरोप दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान देर रात तक क्लब चलाने पर हूप हाइवे मालिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं अगर दुबारा चुनकर संसद पहुचा तो डेराबसी विधानसभा का पहल के आधार पर होगा योजनावद्ध विकास -डा. धर्मवीर गांधी सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा