ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
पंजाब

होटल से आठ लाख से भरा बैग और वीआईपी रोड से कार से एक लाख रुपए गायब

April 14, 2019 09:25 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

चंडीगड़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंडीगड़ बैरियर के नजदीक एक होटल में से आठ लाख रुपए नकदी चोरी की सूचना प्राप्त हुई है जबकि वीआईपी रोड पर एक कार से एक लाख रुपए गायब कर दिए गए.

दो बच्चों पर पैसों से भरा बैग चोरी करने का संदेह


प्राप्त जानकारी अनुसार यहाँ के एक बड़े होटल में कुछ मेहमान रुकने के लिए आए थे। जब वह अपना सामान रख रहे थे तो वहां दो बच्चे आए जो उसका बैग चोरी कर फ़रार हो गए। व्यक्ति ने दावा किया कि उसके बैग में आठ लाख रुपए कैश था। होटल के सीसीटीवी कैमरो में दो बच्चे बैग उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
घटना की जानकारी देते जांच अधिकारी ए.एस.आई. भुपिन्दर सिंह ने कहा कि उक्त व्यक्ति की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई थी जिसके बाद में उक्त होटल में जाकर सीसीटीवी फुटेज कब्ज़े में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अभी तक शिकायतकर्ता सामने नहीं आया है। शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद ही असली तथ्य सामने आएंगे। इसी बीच वीआईपी रोड पर खरड़ निवासी एक कार चालक के एक लाख रुपए गायब हो गए। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामलें की जांच शुरू कर दी है।
मामलें की जानकारी देते जांच अधिकारी ए.ऐस.आई. भुपिन्दर सिंह ने बताया कि खरड़ निवासी गौरव कुमार अपनी कार पर वीआईपी रोड पर कोई काम से आया था। इस दौरान उसने वीआईपी रोड पर किसी ने पैसे देने के लिए अपना पर्स बाहर निकाला। इतने में उसे फ़ोन आ गया और उसने फ़ोन सुनने के लिए अपना पर्स गाड़ी के बोनट पर रख दिया। फ़ोन सुनने के बाद वह पर्स उठाना भूल गया और कार ले कर अपने काम चला गया। उसका पर्स वहां ही गिर गया जिसको किसी को उठा लिया। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसके पर्स में एक लाख रुपए था। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद में मामलें की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए बच्ची की हुई मौत 24 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मकान मालिकन को ठहराया कसूरवार मैडीकल स्टोर्ज की नियमित जांच के आदेश छापेमारी के दूसरे दिन राज्य में से 3500 किलो प्लास्टिक बैग ज़ब्त नगर कौंसिल की उदासीनता से ट्रैफिक समस्या हुई विकराल सीवर की सफ़ाई करते 7 मज़दूरों की मौत पर दी श्रद्धांजलि नशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपी पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी कैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांग पंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौर