ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
पंजाब

कांग्रेसी लीडर और बिल्डर सैनी का शव संदेहास्पद परिस्थितियों में मिला, हत्या आत्महत्या पर उठ रहे सवाल

April 15, 2019 05:34 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:

fILE PHOTO JASSA
  नगर परिषद डेराबस्सी वार्ड नम्बर 7 के कांग्रेस पार्टी के नेता व प्रसिद्ध बिल्डर जसबीर सिंह सैनी उर्फ जस्सा (45) का शव संदेहास्पद हालात में उनके घर के पीछे खड़े पीपल के पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से टंगा मिला। यह समाचार शहर में आग की तरह फैल गया और देखते ही देखते सैंकडों की संख्या में लोग एकत्र हो गए।

श्री जस्सा द्वारा बनाई गई कॉलोनी के प्रवेश द्वार पर नियुक्त सिक्योरिटी गार्ड यशबीर ने बताया कि बीती रात करीब दो बजकर 25 मिन्ट पर जसबीर सिंह कॉलोनी से बाहर निकले और करीबन 10 मिनट बाद दो बज के 34 मिनट पर वापस लौटे और मुझे पूछा तुम सोए नहीं हो। यशवीर सिंह के अनुसार जब वो कालोनी से बाहर गए तो खाली हाथ थे लेकिन मुझ से बात करते समय कुछ तनाव में जरूर लगे। पुलिस मामले की अलग-अलग ढंग से छानबीन कर रही है क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पेड़ पर लटके शव के पांव में चप्पलें डली हुई थी। वहां पडे पलास्टिक के ड्रम के पास दो व्यक्तियों के जुतों के निशान दिखाई पडे और जिस तरह से रस्सी में गांठे पड़ी थी उन सबको देख कर लगता है कि यह हत्या का मामला है।
कुछ लोगों का मानना है कि ज़मीन जायदाद के झगडों को लेकर व राजनीतिक रंजिशों के कारण तनाव ग्रस्त जसबीर सिंह ने आत्महत्या की है।

यह भी पता चला है कि कल आशियाना कालोनी मन्दिर में श्री राम नवमी के भण्डारे पर दोनों पति पत्नी सारा दिन सेवा करते रहे और आज सोमवार को उन्होंने अपने वार्ड में चुनावी मीटिंग भी रखी हुई थी। फिर ऐसा क्या हुआ जो उन्हेंं आत्महत्या करनी पडी। बता दें कि जसबीर सिंह बीते दस वर्षों से बिमार पडे अपने माता पिता की सेवा में लगा रहता था और अक्सर रात के समय वह सैर के लिए निकल पडता था।

पुलिस को कोई सुसाईड नोट भी नहीं मिला है। इस मामले पर पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। क्योंकि असल कारण तो शव के पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
शताबगड़ में देह शामलात ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, दलित परिवारों ने पुलिस पर धक्केशाही करने का लगाया आरोप दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान देर रात तक क्लब चलाने पर हूप हाइवे मालिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं अगर दुबारा चुनकर संसद पहुचा तो डेराबसी विधानसभा का पहल के आधार पर होगा योजनावद्ध विकास -डा. धर्मवीर गांधी सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा की 39वीं पुण्य तिथि पर स्थापित किया गया सेठ मुंशी राम गिल्होत्रा सर्वहितकारी विद्या मंदिर लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. गांधी ने ज़ीरकपुर में खोला चुनाव दफ़्तर जीरकपुर के 80 परिवारों ने एक साथ थामा भाजपा का दामन पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा