ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
पंजाब

देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में जंकयार्ड क्लब खिलाफ केस दर्ज

April 15, 2019 08:24 PM

मालिक है कि मानता ही नहीं, कहा करे चेक पुलिस सीसीटीवी फुटेज 

दूसरी ओर क्लब के मालिक अजीतपाल सिंह ने दावा किया कि वह दावे के साथ कह सकते है कि उनका क्लब 12 बजे से पहले ही क्लब का साउंड व बार बंद कर दिया गया था जिसकी बकायदा उनके पास रिकॉर्डिंग भी मौजूद है उन्होंने कहा कि उनका स्टाफ खाना खाने के लिए रुका हुआ था जबकि मॉल में अन्य क्लब पुलिस के सामने ही चल रहे थे। जिसकी पुलिस कभी भी सीसीटीवी रिकार्डिंग चैक कर सकती है।

 जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने चंडीगढ़-अंबाला रोड़ पर स्थित जंकयार्ड क्लब पर देर रात तक क्लब खुला रखने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. बीती रात एएसआई भूपिंदर सिंह नाईट ड्यूटी अफसर थे वे डीसी मोहाली के लोकसभा चुनावो के चलते लगाई गई सीआरपीसी की धारा 144 के आदेशों व एसएसपी के दिशानिर्देशों पर नाइट चैकिंग के लिए गश्त पर थे।

  जब वह ग्लोबल बिजनेस पार्क स्थित तीन डिस्कोथेक हूप हाइवे, अलमास व जंकयार्ड की चैकिंग के लिए पहुचे तो ग्राउंड फ्लोर पर स्थित हूप हाइवे क्लब में बड़ी संख्या में उनके आने की सूचना पा कर युवक युवतियां बाहर निकल रहे थे. जब उन्होंने तीसरी मंजिल पर अलमास क्लब जाकर देखा तो वह बंद था। इसके बाद वे पहली मंजिल पर स्थित जंकयार्ड पहुचे तो वह भी बंद था।
आखिर में जब वह नीचे हूप हाइवे में पहुचे तो डिस्कोथ प्रबंधक बिलिंग करने में व्यस्त थे जिन्हें उन्होंने बाहर निकाल दिया। बाहर निकलने के बाद उन्होंने हूप हाइवे के मालिक के बारे में पूछा तो एक युवक जो कि असल मे कस्टमर था ने अपने आप को कहा कि वह मालिक है तो ड्यूटी अफसर ने उसे पकड़ कर अपनी गाड़ी में बिठाने के लिए कहा तभी अचानक से जंक यार्ड का दरवाजा खुला जिसमे से क्लब के स्टाफ का एक लड़का खाना खाकर बाहर निकल रहा था, को भी पुलिस पार्टी अपनी गाड़ी में बिठा थाने ले गई।
आज सुबह पुलिस ने जंक यार्ड क्लब के विक्रांत गजटा के खिलाफ रात को 12 बजे के बाद क्लब खुला रखने व ऊँची आवाज़ में गाने चलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। चुनाव के चलते ज़िला मैजिस्ट्रेट ने रात को 12 बजे तक ही क्लब खुले रखने के आदेश दिए हुए हैं। पुलिस ने क्लब के कर्मी विक्रांत गजटा पुत्र स्व: रजिन्दर गजटा निवासी मकान नंबर 85, मोतिया सिटी जीरकपुर के खिलाफ एफ.आई.आर कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर क्लब के मालिक अजीतपाल सिंह ने दावा किया कि वह दावे के साथ कह सकते है कि उनका क्लब 12 बजे से पहले ही क्लब का साउंड व बार बंद कर दिया गया था जिसकी बकायदा उनके पास रिकॉर्डिंग भी मौजूद है उन्होंने कहा कि उनका स्टाफ खाना खाने के लिए रुका हुआ था जबकि मॉल में अन्य क्लब पुलिस के सामने ही चल रहे थे। जिसकी पुलिस कभी भी सीसीटीवी रिकार्डिंग चैक कर सकती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ा सीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहीं अवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लम जीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौत हाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता 6 किलो भुक्की पोस्त सहित एक गिरफ्तार जीरकपुर में ट्रक ने 15 गाड़ियां ठोकीं, लगा लंबा जाम विजीलैंस के छापे के बाद कई कॉलोनाइजरों के दफ्तरों में छाया सन्नाटा ढकोली में एक ही रात में आठ दुकानों के ताले चटका लाखों का माल उड़ाया, दुकानदारों में भारी रोष