ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक

April 17, 2019 07:12 PM

मनीमाजरा: अपने मताधिकार का प्रयोग अवशय करें, सत्य और ईमान से सरकार बने मतदान सेजैसे स्लोगन वाली बैनर हाथ में लिए सर्कस के कलाकार आज अलग ही अंदाज़ में नजर आए। मकसद था लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने का। देश मे लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे माहौल को देखते हुए मनीमाजरा में चल रही रैमन सर्कस के कलाकारों ने करतब दिखाने के साथ साथ लोगोंको मतदान के प्रति जागरूक करने की दिशा में भी कदम उठाया है। सर्कस शुरू से पहले कलाकारों ने बैनर और स्लोगन लिखी तख्तियां हाथ मे पकड़सर्कस एरिना का राउंड लिया और संयुक्त रूप से हाल में मौजूद लोगों से मतदान अवश्य करने की अपील की।

सर्कस के मैनेजर अलंकेश्वर भास्कर, अजय कुमार और सुनील गोयल ने बताया कि समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए उन्हें अहसास हुआकि लोगों को मतदान करने के प्रति जागरूक करने का सर्कस का मंच एक सशक्त माध्यम है। देश मे बेहतर लोकतंत्र की स्थापना के लिए मतदान बेहद जरूरी है। बस इसी सोच से ही कलाकारों के जरिये लोगों को जागरूक किया जा रहा है। 10 मई तक चलने वाले इस सर्कस के प्रत्येक शो में इसी तरह से जागरूक किया जाता रहेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट कुलजीत सिंह मिंटू बने प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रधान कूरियर हो गया गुम, अब डीटीडीसी कुरियर कंपनी भरेगा 36070/- रुपया