ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक

April 17, 2019 07:12 PM

मनीमाजरा: अपने मताधिकार का प्रयोग अवशय करें, सत्य और ईमान से सरकार बने मतदान सेजैसे स्लोगन वाली बैनर हाथ में लिए सर्कस के कलाकार आज अलग ही अंदाज़ में नजर आए। मकसद था लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने का। देश मे लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे माहौल को देखते हुए मनीमाजरा में चल रही रैमन सर्कस के कलाकारों ने करतब दिखाने के साथ साथ लोगोंको मतदान के प्रति जागरूक करने की दिशा में भी कदम उठाया है। सर्कस शुरू से पहले कलाकारों ने बैनर और स्लोगन लिखी तख्तियां हाथ मे पकड़सर्कस एरिना का राउंड लिया और संयुक्त रूप से हाल में मौजूद लोगों से मतदान अवश्य करने की अपील की।

सर्कस के मैनेजर अलंकेश्वर भास्कर, अजय कुमार और सुनील गोयल ने बताया कि समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए उन्हें अहसास हुआकि लोगों को मतदान करने के प्रति जागरूक करने का सर्कस का मंच एक सशक्त माध्यम है। देश मे बेहतर लोकतंत्र की स्थापना के लिए मतदान बेहद जरूरी है। बस इसी सोच से ही कलाकारों के जरिये लोगों को जागरूक किया जा रहा है। 10 मई तक चलने वाले इस सर्कस के प्रत्येक शो में इसी तरह से जागरूक किया जाता रहेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर