ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
पंजाब

19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू

April 18, 2019 08:45 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा राजस्व हलका गढ़ा जि़ला जालंधर में तैनात पटवारी हरविन्दर सिंह और एक प्राईवेट व्यक्ति डोनल तनेजा को 19,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी हरविन्दर सिंह और प्राईवेट व्यक्ति डोनल तनेजा को शिकायतकर्ता राज कुमार निवासी गढ़ा, जि़ला जालंधर की शिकायत पर 19,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त पटवारी द्वारा उसके पिता की मौत के बाद मकान का विरासती इंतकाल करने के बदले 1,50,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 80,000 रुपए में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की जांच-पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी पटवारी और उसके बिचौलिए को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में पहली किश्त के 19,000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत जालंधर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
चैरिटेबल पब्लिक स्कूल में फ्री मैडिकल कैंप आयोजित नाबालिग लड़की गर्भवती होने के मामले में घूस मांगने पर डेराबस्सी की एएसआई लाइन हाजिर एयरपोर्ट के 100 मीटर भबात एरिया में पीला पंजा चलना तय, गिराए जाएंगे 98 निर्माण त्योहारों के मद्देनजऱ एफ.डी.ए हुआ चौकस, लिए 8000 नमूने जन्माष्टमी पर नफऱत की हदें तोड़ देने का न्यौता जूनियर लेखाकार 5,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू किरयेदारों की वैरीफिकेशन न करवाने पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज जमकर हो रहा अवैध निर्माण, बिल्डिंग ब्रांच नोटिस देने तक सीमित गंदे पानी का निकास न होने व पीने योग्य पानी की सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान पत्नी व सास के खिलाफ मारपीट, मारने की धमकियों के आरोप, केस दर्ज