ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
पंजाब

19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू

April 18, 2019 08:45 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा राजस्व हलका गढ़ा जि़ला जालंधर में तैनात पटवारी हरविन्दर सिंह और एक प्राईवेट व्यक्ति डोनल तनेजा को 19,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी हरविन्दर सिंह और प्राईवेट व्यक्ति डोनल तनेजा को शिकायतकर्ता राज कुमार निवासी गढ़ा, जि़ला जालंधर की शिकायत पर 19,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त पटवारी द्वारा उसके पिता की मौत के बाद मकान का विरासती इंतकाल करने के बदले 1,50,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 80,000 रुपए में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की जांच-पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी पटवारी और उसके बिचौलिए को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में पहली किश्त के 19,000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत जालंधर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
करंट लगने से 65 वर्षीय चालक की मौत, हाई टेन्शन तारों से ट्रक लगने से दो जने आए करंट की चपेट में रोडरेज इन जीरकपुर: युवकों ने हाइवे पर भाजपा नेता की कार से की तोड़फोड़ ओवरलोड से ट्रांसफार्मर में लगी आग आतंकवाद का डट कर विरोध करने तथा आपसी भाईचारा रखने की दिलाई कसम विजीलैंस ब्यूरो ने आतंकवाद विरुद्ध लडऩे के लिए शपथ ली अमृतसर के राजासांसी पोलिंग बूथ नं. 123 पर फिर से वोट डलवाने के आदेश आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित 3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजू डेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहन