ENGLISH HINDI Sunday, May 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहनफोर्टिस अस्पताल मोहाली ने नसों के इलाज के लिए अपनाई नई विधिरिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्जमकान देने में एक वर्ष से ज्यादा की देरी तो 10 प्रतिशत ब्याज के साथ करनी होगी पूरी कीमत वापसहिमाचल में 4 लोकसभा सीटों के लिए 45 उम्मीदवार मैदान मेंलोकसभा चुनाव से 48 घंटे पहले बाहरी व्यक्तियों को ज़िला छोड़ने के आदेश ऋषिकेश एम्स में उच्च रक्तचाप पर दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित
हिमाचल प्रदेश

भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी

April 18, 2019 09:02 PM

शिमला,(विजयेन्दर शर्मा )

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने अधिवक्ता कांग्रेस नेता विनय शर्मा द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ एक बार पुनः 20 लाख रुपये की सुपारी देने के ख़िलाफ़ बालूगंज थाने में आई पी सी की धारा 336,350,500, 505,506, 511 के तहत मामला दर्ज करने की शिकायत की है। इसी के साथ इस मामले को उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भी शिकायत दी है।

  भाजपा नेता प्रवीण शर्मा ने कहा कि एक टी वी चैनल की डिबेट के दौरान विनय शर्मा ने अपने पहले के बयान जिसमे उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जीभ काटने पर दस लाख रुपये देने की घोषणा की थी को बढ़ाकर 20 लाख रुपये करके प्रदेश में लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था को खुले रूप से चुनौती दी है। और बार बार अपने आपराधिक बयानों से वह प्रदेश के शांतिमय माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं विनय शर्मा कांग्रेस के समय उच्च न्यायालय में उप महाधिवक्ता रह चुके है और कांग्रेस के नेता भी हैं ऐसे में कांग्रेस द्वारा उन पर कोई कार्यवाही न करना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि इस सारी साजिश में पीछे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का सीधा हाथ है।
प्रवीण शर्मा ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से भी आग्रह किया है कि चुनाव सम्पन्न होने तक विनय शर्मा के किस भी बयान पर पूर्णतया रोक लगाई जाए और आई पी सी के साथ साथ आई टी एक्ट के तहत कार्यवाही की जाए।
भाजपा मीडिया प्रभारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि संभावित हार के डर से कांग्रेस पार्टी इस तरह के षड्यंत्र रचा रही है।वह जानबूझ कर आपराधिक व असमाजिक तत्वों को बढ़ावा देकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। परन्तु भाजपा किस भी हालत में कांग्रेस के मंसूबो को पूरा नही होने देगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
हिमाचल में 4 लोकसभा सीटों के लिए 45 उम्मीदवार मैदान में रैली को निकले लोगों से भरी बस पलटी होटलो ने अपनाया रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम राष्ट्रीय राजमार्गों की दयनीय स्थिति पर की बैठक मैं उल्लू हूं पर इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं मतदान प्रोत्साहित के लिए पंचायत सचिवों व पटवारियों को किया जाएगा पुरस्कृत: यूनुस सेना प्रमुख ने राज्यपाल से की मुलाकात नवोदय विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित कांग्रेस के भ्रष्ट कारनामे किसी से छिपे नहीं: पीएम मोदी प्रधानमंत्री की तुलना ‘नई दुल्हन’ से करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की मानसिकता स्त्री विरोधी : इंदू गौस्वामी