ENGLISH HINDI Sunday, July 21, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

भाजपा अध्यक्ष जी जीभ काटने की सुपारी: लॉ एंड आर्डर की खुली चुनौती, शिकायत दी

April 18, 2019 09:02 PM

शिमला,(विजयेन्दर शर्मा )

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने अधिवक्ता कांग्रेस नेता विनय शर्मा द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ एक बार पुनः 20 लाख रुपये की सुपारी देने के ख़िलाफ़ बालूगंज थाने में आई पी सी की धारा 336,350,500, 505,506, 511 के तहत मामला दर्ज करने की शिकायत की है। इसी के साथ इस मामले को उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भी शिकायत दी है।

  भाजपा नेता प्रवीण शर्मा ने कहा कि एक टी वी चैनल की डिबेट के दौरान विनय शर्मा ने अपने पहले के बयान जिसमे उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जीभ काटने पर दस लाख रुपये देने की घोषणा की थी को बढ़ाकर 20 लाख रुपये करके प्रदेश में लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था को खुले रूप से चुनौती दी है। और बार बार अपने आपराधिक बयानों से वह प्रदेश के शांतिमय माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं विनय शर्मा कांग्रेस के समय उच्च न्यायालय में उप महाधिवक्ता रह चुके है और कांग्रेस के नेता भी हैं ऐसे में कांग्रेस द्वारा उन पर कोई कार्यवाही न करना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि इस सारी साजिश में पीछे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का सीधा हाथ है।
प्रवीण शर्मा ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से भी आग्रह किया है कि चुनाव सम्पन्न होने तक विनय शर्मा के किस भी बयान पर पूर्णतया रोक लगाई जाए और आई पी सी के साथ साथ आई टी एक्ट के तहत कार्यवाही की जाए।
भाजपा मीडिया प्रभारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि संभावित हार के डर से कांग्रेस पार्टी इस तरह के षड्यंत्र रचा रही है।वह जानबूझ कर आपराधिक व असमाजिक तत्वों को बढ़ावा देकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। परन्तु भाजपा किस भी हालत में कांग्रेस के मंसूबो को पूरा नही होने देगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
100 मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र की स्थापना के लिए एमओयू हस्ताक्षरित कलराज मिश्र को हिमाचल प्रदेश का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया छात्र हिंसा से जुड़ी ‘फेक्ट फाइंडिंग’ रिपोर्ट हो सार्वजनिक शतरंज खेल को मुख्यधारा में शामिल करे सड़क हादसों से बचने के लिए यातायात नियमों की करें पालना: एसएचओ जनमंच से होगा समस्याओं का त्वरित निपटारा उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों से सक्रिय योजनाओं को समय पर पूरा करने के निर्देश जेसीसी की में हिमाचल की तकनीकी सहयोग परियोजना में कृषि फसल विविधीकरण को बढ़ावा डिजिटल इंडिया में अपनी उपलब्धियां प्रदर्शित करेगा हिमाचल मुकेश अंबानी ने हिमाचल में निवेश करने में दिखाई रुचि