ENGLISH HINDI Wednesday, October 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वीआईपी रोड पर बिना पार्किंग दुकानें बनाने की इजाजत मतलब ट्रैफिक जाम, सावित्री इन्क्लेव के दबंगों की दबंगई, मीडियाकर्मियों पर हमलासाईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्नरिकॉर्ड की जांच के बाद मार्केट कमेटी बटाला का सचिव मुअत्तलशर्तों के विपरीत किराए पर ले गोदाम किया सबलेट, धमकियां देने के आरोप में दो पर केस दर्जराष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारियाशाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजनउपग्रह तकनीकी द्वारा पृथ्वी अवलोकन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितकांग्रेस प्रत्याशीयों के समर्थन मेें किया प्रचार
व्यापार

अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का

April 18, 2019 10:19 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो - डिजाइन से लेकर स्थापना तक के समाधान मुहैया कराने वाले  एक पूर्ण इंटीरियर सॉल्यूशंस स्टोर, का बॉलीवुड अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने  यहां एससीओ 3, नजदीक डिवाइन बिजनेस पार्क, न्यू बस स्टैंड के सामने, उद्घाटन किया।

 इन्फर्नी फर्निचर स्टूडियो के संचालक, श्री अंकुर मित्तल ने कहा, 'इन्फर्नी में हमारा मानना है कि आपका घर एक सेंक्चुअरी और रचनात्मक अभिव्यक्ति के एक कैनवास होता है। हमारे पास आपके बैडरूम, लिविंग रूम, किचन, अलमारी और यहां तक कि आपके कॉरपोरेट ऑफिस के लिए भी आधुनिक फर्नीचर के व्यापक विकल्प हैं, जो आपके इंटीरियर के अनुकूल हैं।

यह फर्नीचर आधुनिक घरों के लिए बनाया गया, किफायती व आरामदायक है। कुरुक्षेत्र में यह इन्फर्नी का पहला स्टोर है, जबकि दूसरा स्टोर चंडीगढ़ में खोला जाना है। हम पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में कुछ और स्टोर खोलने की योजना पर काम कर रहे हैं। हम आपकी रसोई को सबसे अच्छा दिखाने के लिए उचित अपग्रेड खोजने में आपकी सहायता कर सकते हैं। हमारे फर्नीचर, मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब की रेंज का विभिन्न क्षेत्रों में परीक्षण किया गया है और यह सबसे उपयुक्त साबित हुई है, उन्होंने कहा।इन्फर्नी सेंसिंग इंटीरियर आंतरिक साज-सज्जा का एक पूर्ण समाधान है। इसके ग्राहकों में वेस्टर्न होटल मैरीलैंड, रेडिसन चंडीगढ़ और कुछ विदेशी ग्राहक शामिल हैं।  उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री कायनात अरोड़ा का जन्म उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। वे दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की सेकेंड कजिन हैं। 2012 में, उन्होंने एक वृद्ध व जरूरतमंद महिला को गोद लिया और अब उनकी देखभाल कर रही हैं। उनकी कुछ यादगार फिल्मों में खट्टा मीठा (2010), ग्रैंड मस्ती (2013) और फरार (2013) प्रमुख हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित