ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
खेल

'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में

April 19, 2019 10:13 AM

दिल्ली/बठिंडा, फेस2न्यूज:
जापान में इस बार 'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप' (अंडर-19) होगी। जो 29 जून से शुरू हो 07 जुलाई तक जारी रहेगी। जिसमें भारत देश की महिला नैटबॉल खिलाड़ी भाग लेगी। यह जानकारी राष्ट्रीय खेल संस्था'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया'(एनएफआई) के महासचिव श्री हररिओम कौशिक ने देश भर में स्थापित फेडरेशन से संबंधित प्रांतीय ईकाइयों के प्रधान व महासचिवों के नाम जारी किए पत्र द्वारा दी है।
पत्रकारों को जानकारी देते हुए नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि जापान में आयोजित होने वाली'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'के लिए ट्रॉयल नैटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी माईसरखाना (बठिंडा) में 20 अप्रैल से 25 अप्रैल तक सुबह 6 से 9 बजे तक और शाम 3 बजे से 6 बजे होंगे। जबकि नेटबॉल शिविर जून-2019 के आखिरी सप्ताह तक जारी रहेगा। ट्रॉयल/कैंप में भाग लेने के लिए आंध्रा प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मद्धय प्रदेश, झारखंड, बिहार, कर्नाटका, राजस्थान, त्रिपुरा, पश्चिमी बंगाल, केरल, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, चण्डीगढ़, दिल्ली आदि प्रांतों से 19 वर्ष वर्ग की महिला खिलाड़ी पहुंचेंगी।
प्रदेश महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि उक्त चैंपिअनशिप के लिए एनएफआई द्वारा नैटबॉल प्रशिक्षक दीपक अत्री को तैनात किया गया है। महिला खिलाड़ी संस्था के हेल्पलाइन नंबर 9034381214 और 20 अप्रैल तक रिपोर्ट कर सकेंगी। उसके बाद किसी खिलाड़ी द्वारा बताए जाने वाला कोई कारण/अपील मान्य नहीं होगा।
उन्होंने यह भी बताया कि जापान चैंपियनशिप में भाग के लिए चयनित होने वाले खिलाडिय़ों की रक्षा-सुरक्षा के लिए मेडीकल टीम और पुलिस समेत विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता