ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री

April 19, 2019 09:45 PM
शिमला (विजयेन्दर शर्मा )
मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने आज यहां कहा कि देश में लोकसभा चुनाव केवल सरकार को चुनने के लिए नहीं बल्कि नए भारत की भूमिका को तय करने के लिए महत्वपूर्ण है। देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा गत पंाच वर्षों में किए गए विकासात्मक कार्यों से जनता भली-भांति परिचत है तथा लोगों में श्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जो लहर है उससे कांग्रेस की नींद उड़ गई है। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध की जा रही बयानबाजी यह साफ प्रदर्शित करती है कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। कांग्रेस ने कई दशकों तक भारत में सत्तासीन रह कर केवल अपने निजी हितों को प्राथमिकता दी तथा जनता को गुमराह किया। कई तरह के घौटालों व भ्रष्टाचार के मामलों में भी कांग्रेस व कांग्रेसी नेता लिप्त पाए गए। कांग्रेस ने सदा परिवारवाद में विश्वास जताया और न उनकी नीयत साफ रही तथा न ही नीतियां।
श्री जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करना भी कोई नई बात नहीं है। आए दिन कांग्रेसी नेता बौखलाहट में अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। कांग्रेस सरकारों ने आम आदमी की उपेक्षा व उन्हें भ्रमित किया है। श्री नरेन्द्र मोदी ने सदा देश के हितों की रक्षा की है तथा लोगों का उनमें विश्वास इस बार भी भाजपा को विजयी बनाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सदैव हिमाचल व प्रदेशवासियों के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित किया है। उन्होंने प्रदेश को हर संभव सहायता प्रदान की है तथा विकासात्मक कार्यों को नई गति दी है। यह केन्द्र सरकार के अथक प्रयासों का ही नतीजा है कि आज प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, जलापूर्ति, पर्यटन इत्यादि क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है। 
श्री जय राम ठाकुर ने कहा कि इस समय सभी लोगों को प्रदेश में भाजपा के उम्मीदवारों को समर्थन देकर श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दी गई उदार आर्थिक सहायता का आभार व्यक्त करना चाहिए। गत पांच सालों में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं तथा इस बार भाजपा सरकार पुनः इस विकास यात्रा को एक नई गति, दिशा व आत्मविश्वास प्रदान करेगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
चार साल पहले गिरे पुल दोबारा नहीं बने तो ग्रामीणों ने अंदोलन की ठानी हिमाचल के दबंग एसपी को लेकर कांग्रेस के रवैये से लोग हैरान हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र शुरू आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति