ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
पंजाब

पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी

April 19, 2019 10:20 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

डेराबस्सी पुलिस ने लालड़ू इलाके में हुई ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है। ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने व आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए एसएसपी मोहाली हरचरन सिंह की भुल्लर ने एक विशेष टीम का गठन किया जिसमें एसपी इन्वेस्टिगेशन वरुण शर्मा, डीएसपी डेराबसी सिमरनजीत सिंह, डीएसपी मेजर क्राइम मोहाली गुरदेव सिंह धालीवाल, सीआईए स्टाफ इंचार्च मोहाली सतवंत सिंह सिदृधू व एसएचओ लालड़ू इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह शामिल थे

एसएसपी हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि इस मामलें के उनके द्वारा गठित पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मृतक की पत्नी व उसका आशिक शामिल है। दरअसल पुलिस को 11 अप्रैल को लालड़ू थाना क्षेत्र अधीन पड़ते तोफापुर से एक शव मिला था। उसकी पहचान के लिए पुलिस ने डेराबस्सी अस्पताल में रखवाया गया जिसकी पहचान अनिल टांक पुत्र कृष्ण अमर टांक निवासी 07 महेश मात्रे चालक गणेश निवास, शिवाजी रोड़, पश्चमी कादीविली, मुंबई के तौर पर हुई थी।

मृतक अनिल की पत्नी के शाहनवाज से अवैध संबंध थे और अनिल टांक उनके अवैध संबंधों के आड़े आ रहा था।
मृतक अनिल टांक को इस बारे में पता चल गया था जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को उंसके साथ मुंबई चलने के लिए कहा लेकिन पूजा उर्फ पुष्पा नहीं मानी और उसने अपने आशिक शाहनवाज जिसके साथ 1 साल से उसका अवैध संबंध चल रहा था के साथ मिलकर एक साजिश के तहत अनिल की हत्या करवा दी।

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी अनिल की पत्नी पूजा उर्फ पुष्पा व शाहनवाज उसे मोली जागरा चंडीगढ़ से अपने मोटरसाइकिल एच आर 03टी 1507 पर बिठा सोनीपत से 10 अप्रैल की रात को अपने एक दोस्त से पैसे लाने के बहाने ले गए और गांव तोफापुर में एक दरगाह पर माथा टेकने के बहाने रुक कर खेतों में अनिल के सिर में ईंटे मार कर कत्ल कर दिया। एसएसपी भुल्लर ने बताया कि इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाना मोहाली पुलिस के लिए एक चुनोती पूर्ण कार्य था क्योंकि लाश के पास से कोई शनाख्त करने लायक सबूत नहीं था।

स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने 3 दिनों की मेहनत कर अनिल की शिनाख्त की लेकिन उसके बाद मृतक के मुंबई के होने के चलते मामला और उलझ गया। इस के बाद पुलिस कड़ी दर कड़ी जोड़ती गई और आरोपी शाहनवाज पुत्र अहमद अली निवासी धामपुर जिला बिजनोर यूपी जो अभी मोरी गेट मनीमाजरा में रह रहा है और मृतक अनिल की पत्नी पूजा उर्फ पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें