ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
पंजाब

एन.के.शर्मा के गढ़ में ढिल्लों का तूफानी प्रचार, कई जगह की नुक्कड़ सभाएं

April 21, 2019 05:30 PM
परनीत कौर के खास व मोहाली कांग्रेस जिला प्रधान दीपिन्दर ढिल्लों जीरकपुर क्षेत्र में जमीनी सत्र पर तूफानी प्रचार में जुट गए है । ढिल्लों ने आज मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी व लोकसभा पटियाला से कांग्रेस प्रत्याशी परनीत कौर के समर्थन में चुनावी नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. ढिल्लों ने वीआईपी रोड़ के प्रधान करन बेदी द्वारा रखवाई गई नुक्कड़ सभाओं में कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र की लोगों को जानकारी देते हुए 19 मई को कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की। 
इस इलाके से 2017 के विधानसभा चुनाव में दीपिन्दर ढिल्लों को हार का सामना करना पड़ा था। 
इस क्षेत्र में विधायक एन के शर्मा का काफी असर रसूख है जहाँ से उन्होंने 2017 में जीत हासिल की थी।
ढिल्लों की कोशिश है कि एन.के.शर्मा के गढ़ में सेंध लगाई जा सके और यहीं कारण है कि उन्होंने विधायक शर्मा के गढ़ माने जाते वीआईपी रोड़ क्षेत्र में हुंकार भर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की है। इन नुक्कड़ सभाओं में करन बेदी प्रधान वीआईपी रोड, कांग्रेस सचिब भूपिंदर मोंटू, एडवोकेट राजिंदर राणा, रमन पुनीत बावा, विक्की, प्रमोद कुमार, संजय कुमार रंश खरयाल, युवराज आदी ने लोगों के घर घर जा लोगों से कांग्रेस को वोट डालने की अपील की।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 16 कर्मी झुलसे, करोड़ों का नुकसान, पांच की हालत गंभीर चैरिटेबल पब्लिक स्कूल में फ्री मैडिकल कैंप आयोजित नाबालिग लड़की गर्भवती होने के मामले में घूस मांगने पर डेराबस्सी की एएसआई लाइन हाजिर एयरपोर्ट के 100 मीटर भबात एरिया में पीला पंजा चलना तय, गिराए जाएंगे 98 निर्माण त्योहारों के मद्देनजऱ एफ.डी.ए हुआ चौकस, लिए 8000 नमूने जन्माष्टमी पर नफऱत की हदें तोड़ देने का न्यौता जूनियर लेखाकार 5,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू किरयेदारों की वैरीफिकेशन न करवाने पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज जमकर हो रहा अवैध निर्माण, बिल्डिंग ब्रांच नोटिस देने तक सीमित गंदे पानी का निकास न होने व पीने योग्य पानी की सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान