ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
पंजाब

दुकान को आग लगने से कारण लाखों का नुकसान

April 21, 2019 08:54 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर के बलटाना क्षेत्र में स्थित एक कनफैकशनरी की दुकान में बीती रात आग लगने कारण लाखों रुपए का समान जल कर राख हो गया। देरी के साथ पहुँची फायर ब्रिगेड़ की पहुँचने तक सारी दुकान आग की भेंट चढ़ चुकी थी। बिजली के शार्ट सर्केट दुकान में आग लगने का कारण माना जा रहा है।

 विधायक एन के शर्मा ने मौके पर पहुंच कर आग के साथ हुए नुक्सान का जायज़ा लिया और पीडित दुकानदार को प्रशासन की ओर से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।

हासिल जानकारी अनुसार बलटाना ट्रिब्यून कालोनी सड़क पर स्थित मित्तल ट्रेडिंग नामक दुकान के मालिक ऋषि पाल मित्तल रात करीब 9 बजे अपनी दुकान बंद कर गया था। अचानक करीब साढ़े 9 बजे उसकी दुकान में आग लग गई। आग ने पलों में ही सारी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया पास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने के असफल यत्न किये गए। लोगों में रोश है कि सूचना देने के बावजूद फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी समय पर नहीं पहुँची जिस कारण आग ने भयानक रूप धार लिया और सारी दुकान जल कर राख हो गई। दुकानदार ऋषि पाल ने बताया कि उनका कन्फैकशनरी का होलसेल का काम है और दुकान में हर समय लाखों रुपए का समान पड़ा रहता है। उन्होंने कहा कि आग लगने कारण उनका करीब 15 लाख रुपए का नुक्सान हो गया है। आग कारण नजदीकी दुकान में पड़े समान का भी आग की आंच लगने कारण काफ़ी नुक्सान हुए बताया जा रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 16 कर्मी झुलसे, करोड़ों का नुकसान, पांच की हालत गंभीर चैरिटेबल पब्लिक स्कूल में फ्री मैडिकल कैंप आयोजित नाबालिग लड़की गर्भवती होने के मामले में घूस मांगने पर डेराबस्सी की एएसआई लाइन हाजिर एयरपोर्ट के 100 मीटर भबात एरिया में पीला पंजा चलना तय, गिराए जाएंगे 98 निर्माण त्योहारों के मद्देनजऱ एफ.डी.ए हुआ चौकस, लिए 8000 नमूने जन्माष्टमी पर नफऱत की हदें तोड़ देने का न्यौता जूनियर लेखाकार 5,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू किरयेदारों की वैरीफिकेशन न करवाने पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज जमकर हो रहा अवैध निर्माण, बिल्डिंग ब्रांच नोटिस देने तक सीमित गंदे पानी का निकास न होने व पीने योग्य पानी की सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान