ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री साउथ की तरह प्रगति करे, स्ट्रॉग बने:दिलेर मेंहदी

April 22, 2019 09:24 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

रब से अरदास है कि साउथ की तरह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और कलाकार प्रगति करे पंजाब स्ट्रॉग बने। यह बात प्रसिद्ध गायक दिलेर मेंहदी ने पत्रकारो से रूबरू होकर कही । वह आज नाडू खान फिल्म के प्रमोशन के दौरान चंडीगढ़ में थे । पंजाबी फिल्म नाडूखान 26 अप्रैल को रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म में टाइटल सॉग- धरती कंपे, अंबर डोले---- गाया है ।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि वह साउथ में महर्षि फिल्म में तेलगू में टाइटल सॉग गाकर आ रहे हैं । जहॉ उन्हें एक गीत के लिए 15 लाख दिये गये हैं । यह फिल्म 85 करोड़ रूपये की लागत से बन रही है। उन्होंने नाडू खान का अपना गीत सुनवाते हुए कहा कि रव से अदा्र्रस है पंजाब र्ग्रो करे।

उन्होंने बताया कि छोटा भीम पर एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं ।फिल्म के हीरो हरीश वर्मा और हीरोइन वामिका के अलावाअन्य सितारे फिल्म की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ में आये हुए थे।

बी.एन.शर्मा, हॉबी धालीवाल, गुरचेत चित्रकार, महावी रभुल्लर, प्रकाश गाधू, बनिंदर बन्नी, सिमरन ढींडसा, रूपिंदर रुपी, गुरप्रीत कौर भंगू, हरिंदर भुल्लर, राज धालीवाल, सीमा कौशल, सतिंदर कौर, सतिंदर कौर, मास्टर अंश, बॉब खेहरा, चाचा बिशना, बलविंदर बुलट, बलबीर बोपाराय, राज जोशी, सिंह बेली, मिंटू जट्ट और मलकीत रौनी ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल