ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह

April 23, 2019 08:28 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

दीक्षा शर्मा को मिस देव समाज, कीर्ति को फर्स्ट रनरअप, आकृति को सेकेंड रनरअप, सुकृति को मिस चार्मिंग,अजय को मिस्टर देव समाज चुना गया।

 देव समाज कालेज आफ एजूकेशन ने 37वीं वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन कालेज परिसर में किया। इस मौके पर कालेज की प्राचार्य डा. (मिसेज) अग्नीस ढिल्लों ने चीफ गेस्ट डीएससीई के सेकेट्री और देव समाज कालेज के चेयरमैन श्री निर्मल सिंह जी ढिल्लों और स्पेशल गेस्ट देव समाज कालेज फॉर वूमेन की प्राचार्य डा. मधु पराशर और देव समाज कालेज फार वूमेन सेक्टर-45 की प्राचार्य जसपाल कौर थीं।

कालेज की प्राचार्य डा. (मिसेज) अग्नीस ढिल्लों ने चीफ गेस्ट के साथ स्टूडेंट्स को उनकी कैरीकुलर और को कैरीकुलर गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया और उनको प्राइज दिए गए। इस मौके पर बीएड, एमएड, पीजीडीजीसी और पीजीडीएफसीजी के करीब चार सौ स्टूडेंट्स को अवार्ड प्रदान किए गए और उनकी स्पोर्ट्स, एकेडेमिक्स के क्षेत्र में आउटस्टैंडिंग परफारमेंस के लिए अवार्ड दिए गए।

इस कार्यक्रम की शुरुआत भजन के साथ की गई। इस भजन के स्टूडेंट्स और अध्यापकों ने गाया। शाम के समय कालेज के पासिंग आउट स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दी गई। इस मौके पर डा.रिचा, डा. नीरू मलिक, मिसेज मंजीत कौर को माडलिंग शो में जज बनाया गया। इस मौके पर स्टूडेंट्स ने ग्रुप डांस, ग्रुप सांग, माडिलंग, सीनियर स्टूडेंट्स को टाइटल दिए गए। दीक्षा शर्मा को मिस देव समाज, कीर्ति को फर्स्ट रनरअप, आकृति को सेकेंड रनरअप, सुकृति को मिस चार्मिंग,अजय को मिस्टर देव समाज चुना गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर