ENGLISH HINDI Sunday, May 26, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह

April 23, 2019 08:28 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

दीक्षा शर्मा को मिस देव समाज, कीर्ति को फर्स्ट रनरअप, आकृति को सेकेंड रनरअप, सुकृति को मिस चार्मिंग,अजय को मिस्टर देव समाज चुना गया।

 देव समाज कालेज आफ एजूकेशन ने 37वीं वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन कालेज परिसर में किया। इस मौके पर कालेज की प्राचार्य डा. (मिसेज) अग्नीस ढिल्लों ने चीफ गेस्ट डीएससीई के सेकेट्री और देव समाज कालेज के चेयरमैन श्री निर्मल सिंह जी ढिल्लों और स्पेशल गेस्ट देव समाज कालेज फॉर वूमेन की प्राचार्य डा. मधु पराशर और देव समाज कालेज फार वूमेन सेक्टर-45 की प्राचार्य जसपाल कौर थीं।

कालेज की प्राचार्य डा. (मिसेज) अग्नीस ढिल्लों ने चीफ गेस्ट के साथ स्टूडेंट्स को उनकी कैरीकुलर और को कैरीकुलर गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया और उनको प्राइज दिए गए। इस मौके पर बीएड, एमएड, पीजीडीजीसी और पीजीडीएफसीजी के करीब चार सौ स्टूडेंट्स को अवार्ड प्रदान किए गए और उनकी स्पोर्ट्स, एकेडेमिक्स के क्षेत्र में आउटस्टैंडिंग परफारमेंस के लिए अवार्ड दिए गए।

इस कार्यक्रम की शुरुआत भजन के साथ की गई। इस भजन के स्टूडेंट्स और अध्यापकों ने गाया। शाम के समय कालेज के पासिंग आउट स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दी गई। इस मौके पर डा.रिचा, डा. नीरू मलिक, मिसेज मंजीत कौर को माडलिंग शो में जज बनाया गया। इस मौके पर स्टूडेंट्स ने ग्रुप डांस, ग्रुप सांग, माडिलंग, सीनियर स्टूडेंट्स को टाइटल दिए गए। दीक्षा शर्मा को मिस देव समाज, कीर्ति को फर्स्ट रनरअप, आकृति को सेकेंड रनरअप, सुकृति को मिस चार्मिंग,अजय को मिस्टर देव समाज चुना गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरप्रीत हैप्पी ने जिला ग्रामीण अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दिया किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट कुलजीत सिंह मिंटू बने प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रधान