ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2019
Follow us on
पंजाब

नामांकन के दूसरे दिन 15 नामांकन पत्र दाखिल

April 24, 2019 09:35 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
लोकसभा चुनाव 2019 सम्बन्धी नामांकन पत्र दाखिल करने के दूसरे दिन पंजाब राज्य के अलग-अलग लोकसभा हलकों के लिए 15 नामांकन पत्र दाखि़ल किये गए।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा. एस. करुणा राजू ने बताया कि लोकसभा हलका- 02 अमृतसर से कांग्रेस पार्टी के श्री गुरजीत सिंह औजला और श्री सुखजिन्दर सिंह औजला द्वारा नामांकन पत्र दाखि़ल किया गया। इसके अलावा लोकसभा हलका 03 -खडूर साहिब के लिए कांग्रेस पार्टी के जसबीर सिंह गिल और हरपिन्दर जीत सिंह द्वारा, लोग सभा हलका 04 -जालंधर के लिए सी.पी.आई. (एम.एल.) न्यू डेमोक्रेसी के कश्मीर सिंह और कांग्रेस पार्टी के संतोख सिंह चौधरी द्वारा, लोकसभा हलका 05 -होशियारपुर (एस.सी.) के लिए कांग्रेस पार्टी के राजकुमार और सोनीया द्वारा, लोकसभा हलका 08 -फतेहगढ़ साहिब (एस.सी) के लिए आज़ाद उम्मीदवार एडवोकेट प्रभजोत सिंह और जय जवान जय किसान पार्टी की बलविन्दर कौर द्वारा, लोकसभा हलका 09 -फरीदकोट के लिए आज़ाद उम्मीदवार दर्शन सिंह द्वारा, लोकसभा हलका 11 -बठिंडा के लिए आज़ाद उम्मीदवार जसवंत सिंह, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्कसिस्ट -लैनिनस्ट) (लिब्रेशन) के भगवंत सिंह द्वारा और लोकसभा हलका 13 -पटियाला के लिए आज़ाद उम्मीदवार गुरनाम सिंह और जसबीर सिंह द्वारा नामांकन पत्र दाखि़ल किये गए।
उन्होंने बताया कि नामांकन के पहले दिन 9 उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र दाखि़ल किये गए थे और इन नामांकन को मिलाकर कुल नामांकन 24 हो गए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
करंट लगने से 65 वर्षीय चालक की मौत, हाई टेन्शन तारों से ट्रक लगने से दो जने आए करंट की चपेट में रोडरेज इन जीरकपुर: युवकों ने हाइवे पर भाजपा नेता की कार से की तोड़फोड़ ओवरलोड से ट्रांसफार्मर में लगी आग आतंकवाद का डट कर विरोध करने तथा आपसी भाईचारा रखने की दिलाई कसम विजीलैंस ब्यूरो ने आतंकवाद विरुद्ध लडऩे के लिए शपथ ली अमृतसर के राजासांसी पोलिंग बूथ नं. 123 पर फिर से वोट डलवाने के आदेश आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित 3 घटनाओं को छोडक़र राज्य में मतदान शांतिपूर्वक ढंग से संपूर्ण: एस करुणा राजू डेराबस्सी में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न, करीब 70 फीसदी मतदाताओं ने की वोटिंग पोलिंग बूथों पर प्रशासन ने किए विशेष प्रबंध,वोट डलवाने के लिए दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे वाहन