ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
मनोरंजन

पंजाबी म्युजिक ज्यादा स्ट्रॉग है: पावधारिया

April 25, 2019 11:12 AM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।
पावधारिया मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं जो गाने के साथ संगीत भी स्वयं तैयार करते हैं । वह छोटी उम्र में आस्ट्रेलिया चले गये थे । वहॉ अंग्रेजी म्युजिक ज्यादा सुनते थे लेकिन वह मानते हैं कि पंजाबी म्युजिक ज्यादा स्ट्रॉग है उनकी रूट भी पंजाब से जुड़ी हैं। उनकी आज के युवाओं की  सोच पर अच्छी पकड़ हेै। नहीं करना वियाह - गीत उसका प्रमाण है ।जिसे रिलीज करने  चंडीगढ़ में पत्रकारों से रूबरू हुए ।
इस अवसर पर पावधारिया ने बताया कि  नहीं करना वियाह- आज कल विवाह करने के लिए मजबूर किये जा रहे युवाओं के मन की बात को कहने का प्रयास किया है । जो मेरे दोस्त और अपने संघर्षों के मध्य मजेदार ट्रैक बनाया है। यह हमारे जैसे युवाओं का मूड हल्का करने और गुनगुनाने में मदद करेगाऔर आकर्षक धुन और हुक भी देगा। जो कुछ को अपनी कहानी सा रोमांचित करेगा । नहीं करना वियाह अबओरिजिनल्स ईएमआई म्युजिक इंडिया की नवीनतम संपति में शामिल हो गया है । यह ट्रैक फिल्म निर्देशक मोहित सूरी के  निर्देशन में तैयार किया गया है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक