ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फ़िल्म छपाक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू!

April 30, 2019 10:01 PM
मुंबई,  फेस2न्यूज
बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने आज मुंबई में अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है।फ़िल्म की टीम ने कुछ दिन पहले दिल्ली में पहला शेड्यूल पूरा किया था और अब अपने दूसरे शेड्यूल की तरफ़ बढ़ते हुए साउथ मुंबई में फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल का आगाज़ कर दिया गया है। 
 
फ़िल्म ने अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है, फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका ने नज़र आएंगे। दिल्ली में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री को अक्सर दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर स्थापित सेट पर देखा जाता था।
मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित "छपाक" एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है।  दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। 
इस साल 25 मार्च से फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए, पद्मावत स्टार ने हाल ही में छपाक का पहला लुक पेश किया था जिसमें वह चेहरे पर जलने के निशान के साथ नज़र आ रही थी और अभिनेत्री को अपने इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए अभी से खूब सरहाना प्राप्त हो रही है। 
दीपिका ने इस साल लक्ष्मी की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है, जिस पर मार्च 2005 में 15 साल की छोटी उम्र में एसिड से हमला किया गया था। 
फ़िल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसमें लक्ष्मी से मिलते हूबहू लुक के लिए दीपिका सरहाना का पात्र बनी हुई है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक