ENGLISH HINDI Saturday, December 14, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून कोमोहाली में

May 09, 2019 11:34 AM

चंडीगढ़: टेलेंट स्पाॅट प्रोडक्शन एक आवाज़ आफ इंडिया रचनात्मक गायन प्रतियोगिता का आयोजन 16 जून को प्राचीन कला केन्द्र के मोहाली स्थित काम्पलेक्स में किया जाएगा। प्राचीन कला केन्द्र इस कार्यक्रम में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दे रहा है । आवाज़ आफ इंडिया का आयोजन टेलेंट स्पाॅट प्रतियोगिता एवं फस्र्ट कट एप के संयुक्त प्रयास का नतीजा है । इसमें प्रतिभावान कलाकारों को बिना किसी सीमा के बड़ी बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का भी मौका मिलेगा । इसके लिए प्रतिभागियों को बेहद आसान तरीक से सबसे रोमांचक आडीशन एवं फस्र्ट कट एप पर रजिस्ट्र करना होगा । ये एप मनोरंजन जगत में रुची रखने वाले लोगों के लिए सफलता के नए रास्ते खोलेगा । इस प्रतियोगिता का एकमात्र मकसद कच्ची प्रतिभाओं की खोज करके उन्हें निखारना है ताकि नई प्रतिभाओं को कला जगत में अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन करने का मौका मिले ।
इस कार्यक्रम को अनुभवी जज अपने अनुभव से मूल्यांकन करेंगे तथा फाईनल राउंड में चंडीगढ़ की कुछ जानी मानी हस्तियां बतौर जज शिरकत करेंगी । इनमें प्रमुख डाॅ. हरविंदर कुमार शर्मा,श्रीमती निधि नारंग,श्री अतुल शर्मा होंगे जो चुने हुए प्रतिभागियों में से टाॅप 3 का चुनाव करेंगे ।
कार्यक्रम के सूत्रधार जफर मेवाती का मानना है कि प्रतियोगिता उन लोगों के लिए आशा के नए द्वार खोलेगी जो प्रतिभावान होने के बावजूद एक सही मार्गदर्शन और दिशा के न मिलने की वजह से अपनी प्रतिभा को उजागर नहीं कर पाते ।
केन्द्र के सचिव श्री सजल कौसर के अनुसार केन्द्र के प्रमुख लक्ष्यों में से एक संगीत जगत को उभरते कलाकारों का विकास एवं प्रचार है । इसी कारण के चलते केन्द्र ने इस प्रतियोगिता में बतौर स्थल भागीदार अपना योगदान दिया ।
इस प्रैस मीट को श्री राज पाठक, श्री जफर मेवाती, केन्द्र के सचिव श्री सजल कौसर एवं रजिस्ट्ार डाॅ. शोभा कौसर ने सम्बोधित किया ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय