ENGLISH HINDI Monday, June 17, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में

May 13, 2019 07:05 PM

चंडीगढ़:( फेस2न्यूज:)

चंडीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के उम्मीदवार सुभाष गोयल के समर्थन में वोट अपील करने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ आ रहे हैं। पार्टी के आला नेताओं की मौजूदगी में सुबह 10 बजे से पार्टी के चुनावी कार्यालय से एक विशाल रोड शो चंडीगढ़ के विभिन्न सेक्टरों एवं कॉलोनी में निकाला जाएगा ।

दोपहर 2 बजे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले चंडीगढ़ पहुंच कर इस रोड शो में शिरकत करते हुए नजर आएंगे ।

रामदास अठावले के अतिरिक्त इस रोड शो में पार्टी के हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष अनिल बाबा, चुनाव प्रभारी अनिल बडगूजर, सुरेश राही, महिला विंग की सदस्य ममता सहित अन्य कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे । रोड शो के बाद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की तरफ से चंडीगढ़ के सेक्टर 52 में एक विशाल रैली का भी आयोजन किया गया है। शाम 7:00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले इस रैली में शिरकत करते हुए पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाते हुए अपने उम्मीदवार के लिए जनता से वोट अपील करेंगे। इसके अलावा दोपहर 3:00 बजे रामदास अठावले चंडीगढ़ में एक प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया को भी संबोधित करते नजर आएंगे ।

आपको बता दें कि पहली बार रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ही टिकट पर चंडीगढ़ से उम्मीदवार सुभाष गोयल चुनाव मैदान में हैं। सुभाष गोयल परम पूज्य बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की नीतियों के आधार पर चलते हुए जनता से अपने लिए जनसमर्थन जुटाने का काम कर रहे हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ए पार्टी भी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा ही सन 1956 में स्थापित की गई थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की निर्जला एकादशी पर श्री सनातन धर्म मंदिर-45 में महिला संकीर्तन मंडल द्वारा कीर्तन किया गया ट्विंकल हत्याकांड विरूद्ध उत्तराखंड भ्रातृ संगठन मानव श्रृंखला बनाई हेल्थ वर्कर्स ने मेयर और नगर निगम के खिलाफ खोला मोर्चा: मांगों को लेकर किया विशाल रोष प्रदर्शन सीएमए के नए अध्यक्ष बने एम के वोहरा ढाई वर्षीय बच्ची की नृशंस हत्या के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च चंडीगढ़ मैनेजमेंट एसोसिएशन के चुनाव कल, 375 सदस्य चुनेंगे नया अध्यक्ष बद्रीनाथ धाम के लिए 5 दिवसीय य़ात्रा रवाना