ENGLISH HINDI Thursday, December 12, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

नवोदय विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित

May 13, 2019 07:55 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) जवाहर नवोदय विद्यालय पपरोला की प्राचार्य सुषमा गोस्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय में ग्यारहवीं (वाणिज्य) कक्षा में प्रवेश हेतू ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करने की प्रक्रिया 13 मई से शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि यह आवेदन ग्यारहवीं कक्षा में खाली रह गई कुछ सीटों के लिए पार्श्व प्रवेश पद्धति के तहत आमंत्रित किये गये हैं।
उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र अपलोड करने की अन्तिम तिथि 10 जून है। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
पंचायतों का पुनर्गठन करेगी सरकार पड़ोसी देशों में प्रताड़ना झेल रहे अल्पसंख्यकों के लिए विधेयक उम्मीद की किरण: ठाकुर शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को लेकर हंगामा शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को लेकर हंगामा बिक्रम ठाकुर ने कलोहा में बाँटे 550 गैस कनेक्शन, कलोहा पंचायत में 35 सोलर लाईट और व्यायामशाला की घोषणा परमार ने धीरा में वितरित किए निःशुल्क गैस कनैक्शन सालाना समारोह कुलजा माता मंदिर के प्रांगण में श्रद्धा एंव उल्लास के साथ संपन्न मोंडेलेज इंडिया के राष्ट्रीय सीएसआर कार्यक्रम प्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल