ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानिततपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौतचंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंपएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव चार अन्य मामले सामने आएपंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट कियाएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आएउत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 317 पहुंचा, सभी 13 जिले ऑरेंज जोन मेंफिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती
चंडीगढ़

चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल

May 14, 2019 11:59 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
मंगलवार को राजनेताओं के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लोकसभा प्रचार के चलते अपने चार्टर प्लेन्स के लैंड होने के चलते मोहाली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंड होने वाली दुबई व शारजाह से लैंड होने वाली फ्लाइट्स की समयसारिणी बिगड़ कर रख दी है।  लोकसभा चुनावों के मधुमखीयों की तरह प्रचार के लिए आने वाले वीआईपी व सेलिब्रिटी चार्टेड प्लेनस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आम नागरिकों की फ्लैट्स लैंड होने में बड़ी दिक्कत पिश की।
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो चंडीगढ़ में किरेन खैर के प्रचार के लिए आए थे उनकी फ्लाइट भी लैंड की। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी मुताबिक आज मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 5 चार्टेड एयरक्राफ्ट लैंड किए जिनमें बॉलीवुड एक्टर व राजनेता राज बब्बर, भारतीय जनता पार्टी के नेता राम लाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड़ा शामिल थे।
सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक आज एयरपोर्ट सिक्योरिटी सारा दिन एड़ियों के भार रही और उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के हिमाचल दौरे के चलते भी केंद्रीय एजेंसियों व एयरपोर्ट स्टाफ को काफी गहमागहमी का सामना करना पड़ा था।
एयरपोर्ट सूत्रों मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के दौरे सहित 10 चार्टेड प्लेन्स के एयरपोर्ट पर लैंड होने से एयरपोर्ट का लैंडिंग सिस्टम अस्त व्यस्त रहा जिस कारण राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स को समय पर लैंडिंग में परेशानी का सामना करना पड़ा जिसमें दुबई और शारजाह सहित 8 फ्लैट्स प्रभावित हुई। इस वीआईपी मूमेंट बाकी वजह से दुबई व शारजाह से आने वाली फलसिट्स को उतरते हुए 35 मिनट व टेकऑफ के समय 15 मिनट का इंतजार करना पड़ा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन जनहित याचिका: लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा फीस वसूलने को हाईकोर्ट में चुनौती सत्यपाल जैन पहुंचे हरे कृष्णा आश्रम : चण्डीगढ़ इस्कॉन के प्रथम अध्यक्ष से लिया आशीर्वाद वाल्मीकि समाज चेयरमैन ने सैक्टर 7 घोड़गाडी स्टैंड पर जरूरतमन्दों को सौंपी राशन किट लॉकडाउन 4.0: बृजवासी ज्वैलर परिवार ने जरूरतमन्दों की मदद के लिए सौंपा राशन