ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

रैली को निकले लोगों से भरी बस पलटी

May 16, 2019 06:46 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा)

कुल्लू जिला में बंजार-बटाला रोड पर मुंगला के पास एक निजी बस पलटने से बस में सवार सात लोग घायल हो गए। बस में सवार सभी लोग आज कुल्लू में होने वाली राजनाथ सिंह की रैली के लिए निकले थे। भाजपा समर्थकों से भरी बस बठाहड़ से बंजार की ओर आ रही थी कि अचानक मुंगला के पास सड़क पर ही पलट गई। हालांकि बस में काफी लोग थे, लेकिन ड्राइवर सीट के पीछे बैठे कुछ लोगों को ही चोटें आई हैं, जबकि बाकी सभी चमत्कारिक रूप से सकुशल ब गए।

सूचना मिलते ही बंजार अस्पताल से 108 आपातकालीन एंबुलेंस घटना स्थल के लिए रवाना हुई और सभी घायलों को बंजार अस्पताल लाया गया। हादसे के बाद बंजार-बठाहड़ रोड पर काफी देर तक जाम लगा रहा। घटना की सूचना मिलते ही बंजार एसडीएम बंजार और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
100 मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र की स्थापना के लिए एमओयू हस्ताक्षरित कलराज मिश्र को हिमाचल प्रदेश का नया राज्यपाल नियुक्त किया गया छात्र हिंसा से जुड़ी ‘फेक्ट फाइंडिंग’ रिपोर्ट हो सार्वजनिक शतरंज खेल को मुख्यधारा में शामिल करे सड़क हादसों से बचने के लिए यातायात नियमों की करें पालना: एसएचओ जनमंच से होगा समस्याओं का त्वरित निपटारा उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों से सक्रिय योजनाओं को समय पर पूरा करने के निर्देश जेसीसी की में हिमाचल की तकनीकी सहयोग परियोजना में कृषि फसल विविधीकरण को बढ़ावा डिजिटल इंडिया में अपनी उपलब्धियां प्रदर्शित करेगा हिमाचल मुकेश अंबानी ने हिमाचल में निवेश करने में दिखाई रुचि