ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

रिश्वत मामले में एसएमओ, हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज

May 18, 2019 03:44 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने रिश्वत के मामले में कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर (सी.एच.सी) लोपोके, अमृतसर में तैनात एस.एम.ओ और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों मौके पर ही काबू कर लिया।   

मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ मौके पर काबू


इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एस.एम.ओ डा. रेनू भाटिया और मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह के खि़लाफ़ पी.एच.सी राजासांसी में तैनात मनजिन्दर सिंह, मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ की शिकायत पर रिश्वत का केस दर्ज किया गया है। शिकायत करने वाले ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त दोनों दोषियों द्वारा उसकी हाजिऱी रिपोर्ट स्वीकृत करने के बदले 10,000 रुपए की माँग की गई है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी मल्टीपर्पज़ हैल्थ सुपरवाइजऱ इकबाल सिंह को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में रिश्वत के 10,000 रुपए लेते पकड़ लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत अमृतसर स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकद्मा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
गुरूद्वारे में खड़ा बुलेट मोटरसाईकल चोरी चुनावी शगूफा साबित हुआ फ्लाईओवर के नीचे सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट निजी कालोनी का रास्ता निकालने के लिए एकेएस कालोनी की दीवार तोड़ी वार्ड नंबर 20 में मलेरिया के एक और पॉजिटिव केस की पुष्टि डा. अम्बेदकर प्रतिमा की तोड़-फोड़ मामला: जांच के लिए सिट्ट का गठन स्पैशलिस्ट डॉक्टरों की आयु सीमा 60 से बढ़ा कर 65 साल की केंद्रीय प्रोजैक्ट की ऐबूलैंसों पर बादल की फोटो लगाने वाले अकाली गिरेबान में झांके: रंधावा खराब पड़ी हैं शहर की तीसरी आंखें पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज शिकागो में जीरकपुर के गांव छत्त के युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में माहौल गमगीन