ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
पंजाब

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित

May 20, 2019 03:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कार्यवाही करते हुए आबकारी और कर विभाग पंजाब की तरफ से बठिंडा स्थित कार्यालय सहायक आबकारी और कर कमिश्नर में तैनात गुरसेवक सिंह, आबकारी और कर इंस्पेक्टर को तुरंत सरकारी सेवा से निलंबित करने का फ़ैसला किया गया है।
जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा. एस. करुणा राजू ने बताया कि गुरसेवक सिंह द्वारा शिरोमणि अकालीदल के एक चुनाव प्रोग्राम में शामिल होने सम्बन्धी अखबारों में खबरें छपीं थीं और सुखबीर बादल के साथ गुरसेवक सिंह की फोटो भी प्रकाशित हुई थी। जिसको गंभीरता से लेते हुए यह कार्यवाही की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बस स्टैंड के अंदर बसे न जाने से लोग परेशान सड़क के बीच बना गढ्ढा राहगीरों के लिए परेशानी अवैध निर्माण ने बिगाड़ी जीरकपुर शहर की सूरत जीरकपुर.पटियाला सड़क पर हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल हाईवे पर ट्रक डिवाईडर पर चढ़ा तो लगा दो घंटे जाम ओएलएक्स पर लगातार हो रहीं है ठगी की वारदातें, फ्रिज की खरीद के नाम पर बैंक खाते से निकाले 48 हजार 4000 किलो प्लास्टिक के लिफ़ाफ़े किये ज़ब्त खाना-जंगी में बे-वजह 'झटके' झेल रहे हैं लोग: चीमा स्कूलों परिसर में वर्दियां और किताबों की बिक्री पर रोक कला व साहित्य प्रेमियों को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरूपर्व समारोहों में शामिल होने का न्यौता