ENGLISH HINDI Thursday, August 22, 2019
Follow us on
पंजाब

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में आबकारी एवं कर इंस्पेक्टर निलंबित

May 20, 2019 03:46 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कार्यवाही करते हुए आबकारी और कर विभाग पंजाब की तरफ से बठिंडा स्थित कार्यालय सहायक आबकारी और कर कमिश्नर में तैनात गुरसेवक सिंह, आबकारी और कर इंस्पेक्टर को तुरंत सरकारी सेवा से निलंबित करने का फ़ैसला किया गया है।
जानकारी देते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा. एस. करुणा राजू ने बताया कि गुरसेवक सिंह द्वारा शिरोमणि अकालीदल के एक चुनाव प्रोग्राम में शामिल होने सम्बन्धी अखबारों में खबरें छपीं थीं और सुखबीर बादल के साथ गुरसेवक सिंह की फोटो भी प्रकाशित हुई थी। जिसको गंभीरता से लेते हुए यह कार्यवाही की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बाढ प्रभावित गाँवों में बचाव व राहत कार्यों में तेज़ी लाने के आदेश पंजाब—चंडीगढ़ पत्रकार यूनियन ने बीमा सुरक्षा के लिए कैप्टन का किया धन्यवाद समस्याओं से घिरा है ज़ीरकपुर का गाँव रामगढ़ भूडा पभात गाँव से बाढ़ पीडितों के लिए राहत सामग्री रवाना उपकरण मुहैया करवाने के लिए लगेंगे छह शिनाख्ती शिविर एनडीआरएफ व आर्मी ने 368 लोगों को रेस्क्यू किया, संकट पूरी तरह से टलने तक तैनात रहेंगी टीमें पंजाब की मुख्य नदियों को बचाने की वर्कशॉप का आयोजन विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान