ENGLISH HINDI Wednesday, July 24, 2019
Follow us on
पंजाब

रोडरेज इन जीरकपुर: युवकों ने हाइवे पर भाजपा नेता की कार से की तोड़फोड़

May 21, 2019 11:00 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर मंगलवार को साईड ना दिए जाने कारण हरियाणा भाजपा नेता और टैक्सी सवार युवकों में रोडरेज का मामला सामने आया है। साइड न दिए जाने कारण गुस्से में आए टैक्सी सवार युवकों ने भाजपा नेता को घेर कर उसकी कार से तोड़फोड़ की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामलें की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा पूर्वांचल सभा के राज्य प्रधान विशम्बर पाठक ने बताया कि वह आज सुबह 11 बजे अपने घर पिंजोर से अपनी स्विफट कार से अंबाला की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह सिंघपुरा लाईटों पर पहुँचा तो के पीछे आ रही एक इनोवा कार ने उसकी कार में टक्कर मार दी। इनोवा सवार युवकों ने टक्कर मारने के बाद उसके साथ ही दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। सिंघपुरा लाईटों से थोड़ी आगे जाकर इनोवा गाड़ी को रुकने का इशारा किया। गाड़ी रोकने पर इनोवा सवार दो युवकों ने अपनी गलती की माफी मांगने की जगह उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने वहाँ से भाग कर अपनी जान बचायी। बाद इन युवकों ने उनकी कार की तोड़फोड़ की और फ़रार हो गए।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने कहा कि रोडरेज को लेकर दोनों के बीच तकरार हुई जिसके बाद में इनोवा सवार युवकों ने स्विफट कार तोड़ दी। मामले की जांच की जा रही है और बनती कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
स्कूल में सिलेंडर फटने से आग लगी, मिड डे मील बनाने वाली महिला झुलसी भबात गाँव में गंदे पानी की सप्लाई कारण 10 बिमार रिश्वत लेता ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा इमारती नक्शों के लिए आर्कीटैक्टों की फीस सीमा की जायेगी निर्धारित जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए कसी कमर ठाकुर को नियुक्त किया जनरल समाज पार्टी पंजाब ईकाई का प्रधान काउंटर पर सरकारी लाटरी, अंदर चल रहा था खुलेआम दड़ा सट्टा तीन काबू शार्ट सर्किट से जम्मू से कटड़ा जा रही बस में शॉर्ट सर्किट से धुंआ-धुंआ, बाल-बाल बचे यात्री 100 अनाथ बच्चे डीसी के घर पर बने चीफ गेस्ट, लेने पहुंची स्पेशल बसें सड़क पर घूम रहे गौवंश की संभाल करना अति जरूरी: सिंगला