ENGLISH HINDI Thursday, December 05, 2019
Follow us on
 
पंजाब

रोडरेज इन जीरकपुर: युवकों ने हाइवे पर भाजपा नेता की कार से की तोड़फोड़

May 21, 2019 11:00 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

चंडीगढ़ अंबाला सड़क पर मंगलवार को साईड ना दिए जाने कारण हरियाणा भाजपा नेता और टैक्सी सवार युवकों में रोडरेज का मामला सामने आया है। साइड न दिए जाने कारण गुस्से में आए टैक्सी सवार युवकों ने भाजपा नेता को घेर कर उसकी कार से तोड़फोड़ की। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामलें की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा पूर्वांचल सभा के राज्य प्रधान विशम्बर पाठक ने बताया कि वह आज सुबह 11 बजे अपने घर पिंजोर से अपनी स्विफट कार से अंबाला की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह सिंघपुरा लाईटों पर पहुँचा तो के पीछे आ रही एक इनोवा कार ने उसकी कार में टक्कर मार दी। इनोवा सवार युवकों ने टक्कर मारने के बाद उसके साथ ही दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। सिंघपुरा लाईटों से थोड़ी आगे जाकर इनोवा गाड़ी को रुकने का इशारा किया। गाड़ी रोकने पर इनोवा सवार दो युवकों ने अपनी गलती की माफी मांगने की जगह उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने वहाँ से भाग कर अपनी जान बचायी। बाद इन युवकों ने उनकी कार की तोड़फोड़ की और फ़रार हो गए।
थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने कहा कि रोडरेज को लेकर दोनों के बीच तकरार हुई जिसके बाद में इनोवा सवार युवकों ने स्विफट कार तोड़ दी। मामले की जांच की जा रही है और बनती कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित राजस्व विभाग में 1090 पटवारी भर्ती की मंजूरी पानी के गिर रहे स्तर को रोकने के लिए ‘पंजाब जल नियमन और विकास अथॉरिटी’ गठन को हरी झंडी अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट में भारत, इंग्लैंड और कैनेडा की टीमों ने की जीत दर्ज उद्योग विवाद एक्ट-1947 की विभिन्न धाराओं में संशोधन को मंजूरी मेडीकल अवशेष मानवता और वातावरण के लिए एक बड़ा ख़तरा रिश्वत लेता ए.एस.आई रंगे हाथों दबोचा नवनिर्वाचित विधायक चंद्रा पंत को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जीरकपुर के जयपुरिया सनरायज में कुत्तों का कहर, रोजाना कोई न कोई हो रहा शिाकार