ENGLISH HINDI Monday, June 17, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

चुनाव समाप्त होते ही नखरे दिखाने लगी बिजली

May 22, 2019 10:34 PM

जिरकपुर, जे एस कलेर:
लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही बिजली की आंख मिचौली शुरू हो गई है। विद्युत आपूर्ति पुराने शेड्यूल पर की जाने लगी है। इससे क्षेत्र के लोगों को बहुत परेशानी हो रही है।
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले करीब तीन महीने से क्षेत्र में बिजली व्यवस्था बेहतर रही है। क्षेत्र के लोगों की मानें तो 24 घँटे बिजली आपूर्ति की जा रही थी। औसतन करीब 20 से 22 घंटे की विद्युत आपूर्ति से लोग खुश थे। लेकिन चुनाव समाप्त होते ही विद्युत आपूर्ति का फिर बुरा हाल है। लगातार अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। लगातार अघोषित कटोती से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि हर बार चुनावी समय में दावे किए जाते हैं कि लोगों को इन बार बिजली कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा लेकिन चुनाव खत्म होते ही चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात की कहावत चरितार्थ होने लगती है। लोगों ने कहा कि पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है कि चुनाव समाप्त होते ही बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं में कटौती होने लगी हो। जब तक चुनाव नहीं होता है तब प्रॉपर बिजली सप्लाई होती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
ओएलएक्स पर लगातार हो रहीं है ठगी की वारदातें, फ्रिज की खरीद के नाम पर बैंक खाते से निकाले 48 हजार 4000 किलो प्लास्टिक के लिफ़ाफ़े किये ज़ब्त खाना-जंगी में बे-वजह 'झटके' झेल रहे हैं लोग: चीमा स्कूलों परिसर में वर्दियां और किताबों की बिक्री पर रोक कला व साहित्य प्रेमियों को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरूपर्व समारोहों में शामिल होने का न्यौता नगर कांउसिल ज़ीरकपुर का 81 करोड़ 42 लाख रु. का वार्षिक बजट पास पंजाब विधानसभा की विभिन्न कमेटियाँ गठित, नोटिफिकेशन जारी पॉवर कारपोरेशन द्वारा क्षेत्रीय दफ़्तरों में कंट्रोल रूम स्थापित मक्की उत्पादक किसानों की आर्थिक लूट बंद करें: चीमा खुले बोरवैल्लज़ की जानकारी देने पर दिया जायेगा ईनाम