ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
पंजाब

चुनाव समाप्त होते ही नखरे दिखाने लगी बिजली

May 22, 2019 10:34 PM

जिरकपुर, जे एस कलेर:
लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही बिजली की आंख मिचौली शुरू हो गई है। विद्युत आपूर्ति पुराने शेड्यूल पर की जाने लगी है। इससे क्षेत्र के लोगों को बहुत परेशानी हो रही है।
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले करीब तीन महीने से क्षेत्र में बिजली व्यवस्था बेहतर रही है। क्षेत्र के लोगों की मानें तो 24 घँटे बिजली आपूर्ति की जा रही थी। औसतन करीब 20 से 22 घंटे की विद्युत आपूर्ति से लोग खुश थे। लेकिन चुनाव समाप्त होते ही विद्युत आपूर्ति का फिर बुरा हाल है। लगातार अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। लगातार अघोषित कटोती से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि हर बार चुनावी समय में दावे किए जाते हैं कि लोगों को इन बार बिजली कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा लेकिन चुनाव खत्म होते ही चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात की कहावत चरितार्थ होने लगती है। लोगों ने कहा कि पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है कि चुनाव समाप्त होते ही बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं में कटौती होने लगी हो। जब तक चुनाव नहीं होता है तब प्रॉपर बिजली सप्लाई होती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सरकार द्वारा स्कूल फीस की अदायगी संबंधी हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश