ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
अंतर्राष्ट्रीय

मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों के लिये इकट्ठे हुए डेढ लाख डॉलर

May 23, 2019 01:05 PM

अबोहर, फेस2न्यूज ब्यूरो:
सामाजिक सरोकारों को केन्द्र बिन्दू मानते हुए अनेक कार्यक्रमों में बिना किसी स्वार्थ के भाग ले चुकी अबोहर मूल की मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से बीती रात अमेरिका में आयोजित एक कार्यक्रम में जरूरतमंद बच्चों के लिये समाज सेवियों ने डेढ लाख डॉलर एकत्रित किये।
सामाजिक फिल्मों की निर्मात्री कोणकोना सैन शर्मा की पहल पर चाईल्ड राईटस एंड यू अर्थात क्राई संस्था के बैनर तले इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत इकट्ठी की गई राशि 6 प्रमुख परियोजनाओं पर खर्च की जायेगी। इससे हजारों जरूरतमंद बच्चों को लाभ पहुंचेगा। संस्था का उदेश्य यह है कि न केवल अमेरिका बल्कि भारत में भी सामाजिक, आर्थिक व राजनीतिक विषमताओं से पीडित बच्चों की सहायता की जाये।
श्रीसैनी ने बताया कि इस आयोजन की प्रेरणा सचिन कुमार जैन ने दी। सहयोगी महानुभावों में रजनीश ग्रोवर, अंजना ग्रोवर, मनीषा मल्होत्रा, नीलू राजवंशी, दीपिका सिंह, संगीता मुदनल, परेश, साक्षी सागोरिया, प्रीति श्रीधर, एकता सैनी परिवार व क्राई संस्था के स्वयं सेवक शामिल थे।
उसने मिस इंडिया यू एस ए और मिस इंडिया वल्र्ड वाईड जैसी प्रतियोगिताओं के आयोजक नीलम सरन व धर्मात्मासरन के प्रति विशेष रूप से आभार जताया। श्रीसैनी ने समिता पुथरान के प्रति भी विशेष सहयोग के लिये अपने भाव व्यक्त किये।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
रॉबिंसविले न्यू जर्सी , अमेरिका में मनाई गई श्री कृष्ण जन्माष्टमी ब्रिटेन के सांसद ढेसी ने पंजाब के मुख्यमंत्री मान से मुलाकात कर प्रमुख एनआरआई मुद्दों पर चर्चा की श्रीसैनी विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची 24 घंटों में ही अपने बयान से पलट गए पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन वियतनाम में 35 की मौत, 50 से अधिक लापता विदेशों में भारत का पर्याय है हिंदी भारतीय सशस्त्र बलों की टुकड़ी ने लिया मॉस्को, रूस में विजय दिवस परेड में हिस्सा 'आर्ट विद हार्ट' के साथ विश्वपटल पर फैलती मधुबनी पेंटिंग दिल्ली में जन्मी, पंजाब में खेली, अमलनेर-अमेरिका में ब्याही डॉ. रश्मि पर टिकी कोरोना वैक्सीन तैयार करने की उम्मीद ब्रिटेन के सांसद तनमनजीत ढेसी को ‘न्यूकमर एम.पी. आफ द ईयर’ पुरुस्कार