ENGLISH HINDI Thursday, December 05, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

धूमल की वीरभद्र सिंह को नसीहत, समय के साथ बदलाव जरूरी, करें आत्म चिंतन

May 24, 2019 06:29 PM

शिमला ( विजयेन्दर शर्मा )।

हिमाचल में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि सदा कोई नहीं रहता है और समय के साथ बदलाव जरूर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस समय आत्म विवेचन करने की जरूरत है कि कमी कहां रही है। आत्म चिंतन करने के बाद ही कांग्रेस को राहत मिल सकती है। हिमाचल की सभी सीटों पर मिले प्रचंड बहुमत पर धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इतना बड़ी जीत का मार्जन नहीं देखा। सारे उम्मीदवार तीन लाख से ज्यादा मतों से जीते है, जिसके कारण जनता की उम्मीदें भी ज्यादा है। लोगों की उम्मीद के अनुसार ही प्रतिनिधियों को ज्यादा काम करना होगा।

धूमल ने हमीरपुर सीट से अनुराग ठाकुर को मिली जीत पर मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जो सफलता मिली है, वह ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि मोदी के पांच साल का कार्यकाल शानदार रहा है और प्रदेश सरकार ने बढ़िया काम किया है, जिससे आज नतीजा सबके सामने आया है। बतौर पिता प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि चाहते है कि अनुराग ठाकुर ईमानदारी से जैसे काम करते रहे हैं आगे भी वैसे ही करें। प्रदेश और देश की सेवा करने के लिए तत्पर रहे।   

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
सालाना समारोह कुलजा माता मंदिर के प्रांगण में श्रद्धा एंव उल्लास के साथ संपन्न मोंडेलेज इंडिया के राष्ट्रीय सीएसआर कार्यक्रम प्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल आरसीईपी में शामिल ना होना किसानों, नौजवानों और एमएसएमई के हक़ में: ठाकुर कांग्रेस सरकार के समय पुनर्नियुक्तियों पर आलोचना करने वाली भाजपा आज उसी रास्ते पर चली-दीपक शर्मा पालमपुर को शीघ्र दिया जाएगा नगर निगम का दर्जा: सरवीन चौधरी हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान ई कॉमर्स के अनैतिक व्यापार ने तोड़ी व्यापारियों की कमर पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली