ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
पंजाब

ज़ीरकपुर में अकाली उम्मीदवार हारने के बावजूद समर्थकों ने डाले भंगड़े

May 24, 2019 08:11 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
लोग सभा हलका पटियाला अधीन अकाली-भाजपा गठजोड उम्मीदवार सुरजीत सिंह रक्खड़ा की पटियाला से हार के बावजूद हलका डेराबसी भाजपा के संबंधित वर्करों ने लड्डू बाँटे और भंगड़े डाल कर ख़ुशी प्रकट की। ज़ीरकपुर के भाजपा वर्करों की ओर से लड्डू बाँट कर भंगड़े इस ख़ुशी में डाले गए कि बेशक पटियाला लोकसभा हलके से पार्टी के उम्मीदवार सुरजीत सिंह रखड़ा हार गए हैं परन्तु वे ख़ुशी इस कारण मना रहे हैं कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एन.डी.ए. सरकार भारी बहुमत से जीती है।
ख़ुशी मना रहे अकाली -भाजपा वर्करों ने कहा कि उनके मन में इस बात की निराशा ज़रूर है कि लोग सभा हलका पटियाला से गठजोड के उम्मीदवार को जितने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी फिर भी हार का सामना करना पड़ा परन्तु सभी देश अंदर मोदी की लहर है और अकाली -भाजपा वर्करों में ख़ुशी है कि फिर देश के लोगों ने एन.डी.ए. के हक में फ़तवा दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान पंजाब का राष्ट्रीय खेल सम्मान में वर्चस्व नकली कीटनाशक, खाद बेचने वाले डीलर्ज के खि़लाफ़ बड़ी कार्रवाई बलटाना के लोगों ने हरमिलाप नगर-रायपुर कलां रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने में हो रही देरी को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन