ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
पंजाब

छत गाँव में मारपीट के बाद एक व्यक्ति की मौत

May 24, 2019 08:55 PM

जिरकपुर, जे एस कलेर:
नज़दीकी गाँव छत्त में एक व्यक्ति के साथ उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला व उसके दो बेटों ने लाठी डंडों से पीटा मारपीट किये जाने के अगले दिन उसकी संदिग्ध मौत हो गई।
मौके से एकत्रित की जानकारी मुताबिक बीती रात छत गाँव के एक व्यक्ति जिसका नाम गुफ़ार अली है और वह चौकीदारे का काम करता था, के साथ बीती रात उसके पड़ोसियों की द्वारा मारपीट किये जाने के बाद उसकी संदिग्ध मौत हो गई। मोहल्ला निवासियों नें बताया कि मृतक गुफ़ार अली उम्र 40 वर्ष शराब पीने का आदी था और बीती रात वह शराब पीकर अपने घर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गाली गलौच करने लगा उस की पत्नी गालियों से परेशान हो कर अपने देवर के घर चली गई।
मृतक गुफ़ार की पत्नी ने बताया कि घर में गालियां देने के बाद गुफ़ार अली अपने मुहल्ले के एक पड़ोसी के घर में घुस कर गालियां निकालने लग पड़ा जहाँ उस घर में रहती बकसो, उसके दो बेटे राजन और इमरान नें उसे गालीयां निकालने पर रोका जब गुफ़ार भद्दी शब्दावली प्रयोग करने से नहीं हटा तो बकसो, राजन और इमरान नें उसे डंडे लाठियों के साथ मारपीट की। गांव के कई लोग इस बात के चश्मदीद हैं कि बुधवार रात मां बेटों ने गफ्फार को सड़क पर जमकर पीटा। उस वक्त जो भी बचाव में आगे आया, उसको भी आरोपियों ने धक्का मुक्की कर वहां से भगाया। जिसके बाद गुफ़ार घायल हालात में अपने घर पर चला गया। आज सुबह गुफ़ार की तबियत अचानक बिगड़ गई जिसे उसके पारिवारिक सदस्य एक स्थानीय डाक्टर के पास ले गए जिसकी गंभीर हालात को देखते डाक्टर नें गुफ़ार के परिवारिक मैम्बर्स को उसे चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल ले कर जाने के लिए कहा। बुधवार दोपहर उसके पारिवारिक मैंबर उसे चंडीगढ़ लेकर जा रहे थे परन्तु गुफ़ार नें गुरुद्वारा नाभा साहिब के पास ही दम तोड़ दिया। उसकी मौत होने पर उस के पारिवारिक सदस्यों और मोहल्ला निवासियों ने बकसो, राजन और इमरान पर गुफ़ार का कत्ल करन के आरोप लगाते हुए इन्साफ की माँग की। दूसरे ओर मौके पर पहुँचे ज़ीरकपुर के एस.एच.ओ इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने कहा कि उनको सूचना मिली थी कि गाँव छत्त में गुफ़ार अली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है जिस पर उन्होंने मौके पर पहुँच कर मृतक की लाश को कब्ज़े में ले पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी के सिवल अस्पताल भिजवा दिया है। उन्होंने कत्ल की आशंका से इन्कार करते हुए कहा कि मृतक शराब पीने का आदी था। उन्होंने कहा कि परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों को मुख्य रखते हुए मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्यवाही की जायेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान पंजाब का राष्ट्रीय खेल सम्मान में वर्चस्व नकली कीटनाशक, खाद बेचने वाले डीलर्ज के खि़लाफ़ बड़ी कार्रवाई बलटाना के लोगों ने हरमिलाप नगर-रायपुर कलां रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने में हो रही देरी को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन