ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
"तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मददट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानितहरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावनासमाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पंजाब में मैन मार्केट, सैलून, शराब की दुकानों, सपा आदि निर्धारित संचालन विधि की पालना के साथ आज से खुलेकांगड़ा में आए कोरोना पॉजिटिव आठ नए मामलेपीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास
चंडीगढ़

हॉस्टल फीस कम करवाने को छात्रों ने टंडन से की भेंट

May 26, 2019 08:19 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ के छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष और सीनेटर संजय टंडन से आज यूनिवर्सिटी में भेंटवार्ता की और मांगों भरा ज्ञापन उन्हें सौंपा। टंडन रविवार को यूनिवर्सिटी में होने वाली सीनेट की बैठक में भाग लेने यहाँ पहुंचे थे जहाँ छात्रों ने उनसे बातचीत की।   

मांग को टंडन रखेंगे सीनेट की होने वाली बैठक में


अपनी मांगों के बारे में अवगत करवाते हुए प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि गत कई वर्षों से उनकी मांगों की तरफ कोई विशेष ध्यान नहीं दिया जा रहा जिसके चलते उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रह है। उन्होंने बताया कि छात्रों को हॉस्टल की फीस को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और साथ ही आये दिन किसी न किसी समस्या से दो-दो हाथ होना पड़ता है।
छात्रों की सभी समस्याओं को वो सीनेट की होने वाली बैठक में रखेंगे और इसको हल करवाने की पूरी कोशिश करेंगे। उनके इस आश्वासन पर छात्रों ने टंडन का विशेष आभार व्यक्त किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
"तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित