ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
चंडीगढ़

हॉस्टल फीस कम करवाने को छात्रों ने टंडन से की भेंट

May 26, 2019 08:19 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ के छात्रों के प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष और सीनेटर संजय टंडन से आज यूनिवर्सिटी में भेंटवार्ता की और मांगों भरा ज्ञापन उन्हें सौंपा। टंडन रविवार को यूनिवर्सिटी में होने वाली सीनेट की बैठक में भाग लेने यहाँ पहुंचे थे जहाँ छात्रों ने उनसे बातचीत की।   

मांग को टंडन रखेंगे सीनेट की होने वाली बैठक में


अपनी मांगों के बारे में अवगत करवाते हुए प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि गत कई वर्षों से उनकी मांगों की तरफ कोई विशेष ध्यान नहीं दिया जा रहा जिसके चलते उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रह है। उन्होंने बताया कि छात्रों को हॉस्टल की फीस को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और साथ ही आये दिन किसी न किसी समस्या से दो-दो हाथ होना पड़ता है।
छात्रों की सभी समस्याओं को वो सीनेट की होने वाली बैठक में रखेंगे और इसको हल करवाने की पूरी कोशिश करेंगे। उनके इस आश्वासन पर छात्रों ने टंडन का विशेष आभार व्यक्त किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलाया हम्बल टू बी चंड़ीगढ़ीअन्स-ऐ फेसबुक ग्रुप ने हम्बल हार्ट्स मीट-2 का किया आयोजन गांव दड़ुआ से मक्खनमाजरा को जोडऩे वाली सडक़ पर हाईमास्ट लाइट की स्थापना पत्रकार प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री को दिया स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ देने के लिए मैमोरैंडम शूलिनी यूनिवर्सिटी रिसर्च के क्षेत्र में देश में शीर्ष स्थान पर: खोसला चण्डीगढ़ के सैक्टर 17 प्लाजा में तीन-दिवसीय योगा प्रदर्शनी शुरू यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित