ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़

May 27, 2019 07:29 PM

महिला प्रधान होने के साथ फिल्म देती है सामाजिक सन्देश

चंडीगढ़ (फेस2न्यूज)

आजकल फिल्में महज मनोरंजन का जरिया नहीं रही हैं। हर फिल्म निर्माता की कोशिश रहती है की उसकी फिल्म समाज को थिएटर के बहार भी सोचने पर मजबूर कर दे । इसके लिए फिल्म की घोषणा होने के साथ ही तैयारियां होने लगती है कि फिल्म को किस तरह दर्शकों के करीब लेकर जाया जाये । फिल्म के हर पहलू पर ख़ास ध्यान दिया जाता है, पोस्टर के डिज़ाइन से लेकर गाने बनाने तक, हर पक्ष को फिल्म के विषय और भाव के संदर्भ में ही बनाया जाता है। यह हमेशा माना जाता है कि किसी भी फिल्म के हिट होने के लिए सब से जरूरी है उसकी कहानी और स्क्रिप्ट। कुछ इसी उद्देशय से दुष्यंत प्रोडक्शन हाउस द्वारा भी उनकी आने वाली हिंदी फिल्म के विवरण का का ख़ास ख्याल रखा जा रहा है।

 
 
 दुष्यंत कारपोरेशन द्वारा निर्माणाधीन हिंदी फीचर फिल्म “दी हंड्रेड बक्स” की स्टार कास्ट फ़िल्म की प्रोमोशन के लिए सोमवार को चंडीगढ़ में थी। इस दौरान फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम और स्टार कास्ट ने फ़िल्म के बारे में अपने अनुभव सांझा किये।

दुष्यंत कारपोरेशन बैनर तले बन रही “दी हंड्रेड बक्स” के निर्देशक दुष्यंत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह फ़िल्म एक नारी प्रधान फ़िल्म है, जिसका अंतराष्ट्रीय प्रीमियर 22 जुलाई 2019 को श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो में होगा। इस अवसर पर श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति श्री महिंद्रा राजपक्षे की धर्मपत्नी श्रीमती शीराजी राजपक्षे मुख्य अतिथि होंगी। फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर के बाद फिल्म को देश विदेश में सभी जगह रिलीज किया जायेगा। फिल्म कि शूटिंग मुंबई व् इसके आसपास के एरिया में कि गयी है और इसके प्रमोशनल सांग्स बैंकाक और श्रीलंका में शूट हुए है।

फ़िल्म की अभिनेत्री कविता ने बताया कि फ़िल्म जगत में वो इस फ़िल्म के जरिये पर्दापण कर रही है। उन्होंने आगे बताया कि कैरियर के शुरुआती दौर में ही एक महिला प्रधान फ़िल्म में बतौर मुख्य अभिनेत्री चुना जाना उनके लिए एक बेहद ही सम्मान के साथ साथ ईश्वर का अमुल्य उपहार है।फ़िल्म ले निर्देशक और प्रोमोटर दुष्यंत सिंह ने विश्वास दिखाते हुए उन्हें इस फ़िल्म में एक सशक्त और दमदार भूमिका निभाने में अपनी कला प्रतिभा दिखाने का मौका दिया।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर विभव तोमर ने कहा कि संवेदनशील विषयों को लेकर फ़िल्म बनाना व उसमें मानवीय पहलुओ के साथ साथ मनोरंजन व हास्य का समावेश बेहद मुश्किल है, जिसे दुष्यंत सिंह ने बतौर निर्देशक बड़ी मेहनत से पूरा किया है।

फ़िल्म के संगीतकार संतोख सिंह ने बताया कि दुष्यंत सिंह चूंकि पारिवारिक मित्र है, इसलिए इस फ़िल्म में संगीत देना एक सुखद अनुभव रहा। फ़िल्म का गीत संगीत बेहद ही कर्णप्रिय है।

दुष्यंत सिंह ने आगे कहा कि फ़िल्म का निर्माण डॉ प्रतिमा तोतला, विभव तोमर और डॉ रितु सिंह है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती