ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
हरियाणा

लिपिकों व ग्रुप-डी कर्मचारियों हेतु दिशा-निर्देश जारी

May 28, 2019 09:10 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली के संबंध में हरियाणा सिविल सचिवालय के सभी लिपिकों व ग्रुप-डी कर्मचारियों हेतु दिशा-निर्देश जारी किए हैं।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में मुख्य सचिव कार्यालय द्वारा एक पत्र जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने अपने सभी कार्यालयों के साथ-साथ हरियाणा सिविल सचिवालय में आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली लागू करने का निर्णय लिया था लेकिन यह देखने में आया है कि नवनियुक्त कर्मचारियों जिनमें लिपिक, सेवादार-कम चौकीदार, हेल्पर, लाइनमैन व अन्य, ने आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली में अब तक स्वयं को पंजीकृत नहीं किया है, इसलिए ऐसे सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए गए है कि वे आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली में स्वयं को तीन दिन के भीतर पंजीकृत करें।
उन्होंने बताया कि यदि कोई कर्मचारी स्वयं को इस प्रणाली में पंजीकृत नहीं करवाता है तो नियमों के अनुसार उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
विमान दुर्घटना में शहीद हुए हरियाणा के लेफ्टिनेंट पायलट आशीष तंवर के परिजनों को मुख्यमंत्री ने बंधाया ढांढस सेना में भर्ती 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में नवजात शिशु की मेडीकल केयर देश में अभी भी चिंताजनक: डा. भकू दौलतपुरिया का त्याग पत्र स्वीकार, फतेहाबाद विधानसभा सीट हुई रिक्त जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के दो कर्मी को पदोन्नत पेयजल एवं बिजली प्रबन्ध करने तथा बाढ़ एवं सूखे की स्थिति से निपटने को तैयार रहने के निर्देश अपहरण व रेप के मामलें में अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा हेरोईन सहित 3 गिरफ्तार नवीकरणीय ऊर्जा विभाग के परियोजना अधिकारी को संस्पेंड करने के निर्देश गुरुग्राम, फरीदाबाद में शुरू होगी एम्बूसाइकिल सेवा