ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

लिपिकों व ग्रुप-डी कर्मचारियों हेतु दिशा-निर्देश जारी

May 28, 2019 09:10 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली के संबंध में हरियाणा सिविल सचिवालय के सभी लिपिकों व ग्रुप-डी कर्मचारियों हेतु दिशा-निर्देश जारी किए हैं।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में मुख्य सचिव कार्यालय द्वारा एक पत्र जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने अपने सभी कार्यालयों के साथ-साथ हरियाणा सिविल सचिवालय में आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली लागू करने का निर्णय लिया था लेकिन यह देखने में आया है कि नवनियुक्त कर्मचारियों जिनमें लिपिक, सेवादार-कम चौकीदार, हेल्पर, लाइनमैन व अन्य, ने आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली में अब तक स्वयं को पंजीकृत नहीं किया है, इसलिए ऐसे सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए गए है कि वे आधार आधारित बायोमीट्रिक उपस्थिति प्रणाली में स्वयं को तीन दिन के भीतर पंजीकृत करें।
उन्होंने बताया कि यदि कोई कर्मचारी स्वयं को इस प्रणाली में पंजीकृत नहीं करवाता है तो नियमों के अनुसार उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
लोक प्रशासन विभाग परिषद का गठन पैंशन अदालत में पैंशनरों की समस्याओं को सुना एनएफएसएस योजना तहत प्राप्त आवेदनों का ड्रा 27 को डीसी ने 7वीं आर्थिक गणना के लिए सीएससी उद्यमियों व प्रगणकों की रैली को दिखाई झंडी जिला स्तरीय बेडमिंटन टूर्नामेन्ट में द सिरसा स्कूल की टीम रही प्रथम पोषण अभियान के तहत ब्लॉक रिसोर्स ग्रुप को दिया प्रशिक्षण उपन्यास मैं शिखंड नहीं पर चर्चा-परिचर्चा 25 को हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 24 आईपीएस और दो एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण और नियुक्ति आदेश जारी किए 23 व 24 को जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता का आयोजन साइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू