ENGLISH HINDI Monday, December 09, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दिल्ली में प्रेट्रोल 75 व डीजल 66 पारदिल्ली के रानी झांसी रोड पर आज फिर भड़की आगमन की शांति की नितांत आवश्यकता हैद स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजनसीएम की सुरक्षा में सेंध से डेराबस्सी के बहुचर्चित कब्जा विवाद ने पकड़ा तूल: दूसरे पक्ष ने लगाया मुख्यमंत्री के आदेशों के उल्लंघन का आरोप सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमाअंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव : 18 हजार विद्यार्थी, 18 अध्यायों के 18 श्लोकों के वैश्विक गीता पाठ की तरंगें गूंजीअविनाश राय खन्ना हरियाणा व गोवा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चुनाव हेतू आब्र्जवर नियुक्त
हिमाचल प्रदेश

मुख्यमंत्री ने पावर ग्रिड कारपोरेशन के साथ ट्रांसमिशन सेक्टर के मुद्दों पर चर्चा की

May 28, 2019 09:51 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) सीएमडी पावर ग्रिड कारपोरेशन रवि पी सिंह ने आज नई दिल्ली में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मुलाकात की। उन्होंने ट्रांसमिशन क्षेत्र में चल रही निगम की विभिन्न परियोजनाओं विशेषकर सौर ऊर्जा क्षेत्र के बारे में चर्चा की।
जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऊर्जा क्षेत्र में बहुत अधिक संभावनाएं हैं और राज्य इस क्षमता के पूर्ण दोहन पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और जल विद्युत के अलावा, यह अन्य ऊर्जाओं, जिसमें विशेषकर सौर ऊर्जा शामिल है, के दोहन पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है। उन्होंने निगम से इस क्षेत्र में योगदान देने और ऊर्जा क्षेत्र के विकास में भागीदार बनने का आग्रह किया।
मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में उनके द्वारा चलाए जा रही गतिविधियों के बारे में निगम द्वारा की गई प्रस्तुति में गहरी दिलचस्पी दिखाई और उनसे राज्य में कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों में भाग लेने का अनुरोध किया।
सीएमडी पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन रवि पी सिंह ने राज्य में कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों में निगम की भागीदारी का आश्वासन दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बिक्रम ठाकुर ने कलोहा में बाँटे 550 गैस कनेक्शन, कलोहा पंचायत में 35 सोलर लाईट और व्यायामशाला की घोषणा परमार ने धीरा में वितरित किए निःशुल्क गैस कनैक्शन सालाना समारोह कुलजा माता मंदिर के प्रांगण में श्रद्धा एंव उल्लास के साथ संपन्न मोंडेलेज इंडिया के राष्ट्रीय सीएसआर कार्यक्रम प्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल आरसीईपी में शामिल ना होना किसानों, नौजवानों और एमएसएमई के हक़ में: ठाकुर कांग्रेस सरकार के समय पुनर्नियुक्तियों पर आलोचना करने वाली भाजपा आज उसी रास्ते पर चली-दीपक शर्मा पालमपुर को शीघ्र दिया जाएगा नगर निगम का दर्जा: सरवीन चौधरी हिमाचल में क्या राजनीतिक नेतृत्व ख़त्म हो चुका जो पीएम और केंद्रीय मंत्रियों से अफ़सर बैठकें कर रहे: महेश्वर चौहान