ENGLISH HINDI Monday, August 19, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

उच्च न्यायालय के आदेश की हो रही है अवमानना: अविनाश सिंह शर्मा

May 30, 2019 12:18 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज: चंडीगढ़ की आवाज़ पार्टी के अविनाश सिंह शर्मा ने आरोप लगाया है कि बुधवार को भाजपा नेताओं के इशारों पर एसडीएम ईस्ट नाजुक खुडडा अलीशेर में पैरा फेरी एक्ट 1952 का वायलेशन बताकर माधो कालोनी के दर्जनों निर्माणाधीन मकानों पर बुलडोजर चलवाकर सरकारी स्कूल के साथ वाले निर्माण पर बुलडोजर चलवा रहीं थी। स्थानीय ग्रामीणों से सूचना पर तत्काल शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने एस डी एम से बात कर उन्हें बताया कि पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में के जजमेंट के मुताबिक पैराफेरी एक्ट 1952 चंडीगढ़ में लागू नहीं है। उच्च न्यायालय ने उनके द्वारा डाले गए जनहित याचिका के फैसले में लिखा है कि चंडीगढ़ में पेरा फेरी एक्ट लागू नही है और इसी के आधार पर चंडीगढ़ प्रशासन के डिमोलिशन के 270 आदेश को निरस्त कर दिया था। अविनाश शर्मा ने उनसे कहा कि यदि उनके पास सुप्रीम कोर्ट का कोई आदेश हैं तो वह अवश्य दिखाएं अन्यथा हाई कोर्ट के आदेश की अवमानना ना करें। डिमोलिशन को रोककर मैडम उसी समय मौके से निकल गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि भाजपा नेताओं ने चुनाव में वोट नहीं पड़ने के कारण दहशत पैदा करने के लिए डिमोलिशन का आतंक पैदा किया।
उस मौके पर इकट्ठे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि किरण खेर बौखला गई है। ईवीएम के बल पर चुनाव जीती है गांव में, कालोनियों में, स्लम में, हाउसिंग बोर्ड में चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के वोट को अपने साथ जोड़ कर अवैध जीत हासिल की और दुर्भावना से प्रेरित होकर कॉलोनी वासी, गांववासी, हाउसिंग बोर्ड निवासियों को तंग करने पर उतर आई है। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी आजाद भारत में यह तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेगी। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी को मालूम है कि चंडीगढ़ की जनता ने अपार जनसमर्थन और वोट देने का काम किया। शर्मा ने कहा की वे आगे भी जनता के साथ खड़े हैं और हमेशा खड़े रहेंगे।| प्रशासन अपनी गंदी हरकतों से बाज आए अन्यथा उच्च न्यायालय में अवमानना का मामला दर्ज करवाकर करवाई करवाएंगे। इस मौके पर पार्टी के बॉबी मेहता, बंटी सिंह, सुभाष, कँवर सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर पहली बार किन्नरों ने भी राष्ट्रध्वज लहराया धारा 370 निरस्त करना देश की एकता अखंडता के लिए समय की मांग थी, सिर्फ अस्थाई प्रावधान था : उपराष्ट्रपति वार्षिक शोध-पत्रिका 'परिशोध' वर्ष 2019 का लोकार्पण विहिप चंडीगढ़ ने डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा पर्यावरण पखवाड़े का समापन पर औषधीय पौधे लगाये एफसीआई स्टाफ महिलाओं ने ढोल की ढाप पर नाचते-गाते तीज मनाई