ENGLISH HINDI Monday, July 06, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

उच्च न्यायालय के आदेश की हो रही है अवमानना: अविनाश सिंह शर्मा

May 30, 2019 12:18 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज: चंडीगढ़ की आवाज़ पार्टी के अविनाश सिंह शर्मा ने आरोप लगाया है कि बुधवार को भाजपा नेताओं के इशारों पर एसडीएम ईस्ट नाजुक खुडडा अलीशेर में पैरा फेरी एक्ट 1952 का वायलेशन बताकर माधो कालोनी के दर्जनों निर्माणाधीन मकानों पर बुलडोजर चलवाकर सरकारी स्कूल के साथ वाले निर्माण पर बुलडोजर चलवा रहीं थी। स्थानीय ग्रामीणों से सूचना पर तत्काल शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने एस डी एम से बात कर उन्हें बताया कि पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में के जजमेंट के मुताबिक पैराफेरी एक्ट 1952 चंडीगढ़ में लागू नहीं है। उच्च न्यायालय ने उनके द्वारा डाले गए जनहित याचिका के फैसले में लिखा है कि चंडीगढ़ में पेरा फेरी एक्ट लागू नही है और इसी के आधार पर चंडीगढ़ प्रशासन के डिमोलिशन के 270 आदेश को निरस्त कर दिया था। अविनाश शर्मा ने उनसे कहा कि यदि उनके पास सुप्रीम कोर्ट का कोई आदेश हैं तो वह अवश्य दिखाएं अन्यथा हाई कोर्ट के आदेश की अवमानना ना करें। डिमोलिशन को रोककर मैडम उसी समय मौके से निकल गई। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि भाजपा नेताओं ने चुनाव में वोट नहीं पड़ने के कारण दहशत पैदा करने के लिए डिमोलिशन का आतंक पैदा किया।
उस मौके पर इकट्ठे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि किरण खेर बौखला गई है। ईवीएम के बल पर चुनाव जीती है गांव में, कालोनियों में, स्लम में, हाउसिंग बोर्ड में चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के वोट को अपने साथ जोड़ कर अवैध जीत हासिल की और दुर्भावना से प्रेरित होकर कॉलोनी वासी, गांववासी, हाउसिंग बोर्ड निवासियों को तंग करने पर उतर आई है। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी आजाद भारत में यह तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेगी। चंडीगढ़ की आवाज पार्टी को मालूम है कि चंडीगढ़ की जनता ने अपार जनसमर्थन और वोट देने का काम किया। शर्मा ने कहा की वे आगे भी जनता के साथ खड़े हैं और हमेशा खड़े रहेंगे।| प्रशासन अपनी गंदी हरकतों से बाज आए अन्यथा उच्च न्यायालय में अवमानना का मामला दर्ज करवाकर करवाई करवाएंगे। इस मौके पर पार्टी के बॉबी मेहता, बंटी सिंह, सुभाष, कँवर सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
विश्व हिंदू परिषद ने समाज सेविका सुप्रिया गोयल को किया सम्मानित स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गुरु पूर्णिमा का त्यौहार ज्वेलर्स मार्केट सेक्टर 23 में कोरोना कर्मयोद्धा किये सम्मानित मिली एक नई जिम्मेदारी नया दायित्व, आईसीएसई की बनी राष्ट्रीय सचिव सेक्टर 26 मंडी में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार क्यों बढ़ता गया मर्ज पंचकूला में कोरोना संक्रमण से पहली मौत, 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम, 10 नए मामले भी आए डॉक्टर्स डे पर होम्योपैथी को समर्पित डॉक्टर ने निभाई जिम्मेदारी पारस गोयल बने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ महानगर के वार्ड अध्यक्ष वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन:80 यूनिट हुए एकत्रित