ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
खेल

11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में

May 30, 2019 09:52 PM

तीसरा दिन 

एनपीए के महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 11वें नैटबॉल फेडरेशन कप में भाग लेने के लिए देशभर से महिला वर्ग और पुरुष वर्ग की आठ-आठ टीमें पहुंची हुई हैं। उन्होंने बताया कि आज 31 मई को फाईनल मुकाबले होंगे जो अति रोचक होंगे। इसके साथ ही फेडरेशन कप की समाप्ति होगी।


माईसरखाना (बठिंडा): जि़ला के माईसरखाना स्थित 'नैटबाल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकेडमी' में मंगलवार को शुरू हुए 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 का तीसरा दिन भी पंजाब के पुरुष और महिला वर्ग के लिए शानदार रहा। दोनों वर्गों की टीमें सेमीफाइनल में पहुंच गई। तीसरे दिन विशेष मेहमान के तौर पर थाना कोटफत्ता के प्रभारी मलकीत सिंह पहुंचे। जिन्होंने खिलाडिय़ों को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर 'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई)' के राष्ट्रीय महासचिव हरिओम कौशिक 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' (एनपीए) के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल भी उपस्थित थे। 

एनपीए के महासचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 11वें नैटबॉल फेडरेशन कप में भाग लेने के लिए देशभर से महिला वर्ग और पुरुष वर्ग की आठ-आठ टीमें पहुंची हुई हैं। उन्होंने बताया कि आज 31 मई को फाईनल मुकाबले होंगे जो अति रोचक होंगे। इसके साथ ही फेडरेशन कप की समाप्ति होगी।

परिणाम:
महिला वर्ग लीग मुकाबले इस तरह रहे -
पंजाब (28) दिल्ली (26)
कर्नाटका (28) गुजरात (12)
महाराष्ट्र (21) हिमाचल (07)
दिल्ली (21) गुजरात (06)
केरल (24) महाराष्ट्र (08) 
पंजाब और दिल्ली की टीमें पहुँची सेमी फ़ाईनल में -
पंजाब (21) हरियाणा (20)
दिल्ली (30) केरल (27) 

पुरुष वर्ग लीग मुकाबले इस तरह रहे -
पंजाब (18) हिमाचल (09)
चण्डीगढ़ (27) हिमाचल (22)
हरियाणा (26) यूपी (14)
केरल (16) गुजरात (03)
चंडीगढ़ (30) कर्नाटक (22)
केरल (31) हरियाणा (23)
गुजरात (20) यूपी (17)
कर्नाटका (17) हिमाचल (09) 
पंजाब और केरल की टीमें पहुंची सेमी फाईनल में -
पंजाब (29) हरियाणा (20)
केरल (23) चण्डीगढ़ (07)

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता