ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

सीनियर पत्रकार मनमोहन सिंह को नम आँखों से किया विदा

June 02, 2019 04:50 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सीनियर पत्रकार स. मनमोहन सिंह जिनका बीते दिन देहांत हो गया था, को आज नम आँखों से विदा किया गया। यहाँ के सैक्टर 25 स्थित श्मशान घाट में स. मनमोहन सिंह के अंतिम संस्कार के मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के सचिव और डायरैक्टर की ओर से विभाग के डिप्टी डायरैक्टर डा. अजीत कंवल सिंह हमदर्द और स. रणदीप सिंह आहलूवालीया ने पार्थिव शरीर पर फूलमालएं भेंट करके श्रद्धाँजलि दी। पंजाब पब्लिक रिलेशंज़ ऑफिसर्ज़ एसोसिएशन के प्रधान नवदीप सिंह गिल ने एसोसिएशन की तरफ़ से परिवार के साथ दुख साझा किया।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पत्रकारिता के स्तंभ के तौर पर जाने जाते स. मनमोहन सिंह (62) का बीती रात देहांत हो गया था। वह अपने पीछे पत्नी, एक पुत्र और एक बेटी छोड़ गए। पत्रकारिता क्षेत्र में स. मनमोहन सिंह शांत और हसमुख स्वभाव और कड़ी मेहनत करने के तौर पर जाने जाते थे। आज उनके अंतिम संस्कार के समय प्रशासनिक अधिकारी, पत्रकार, समाज सेवी आदि बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन