ENGLISH HINDI Friday, May 29, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
राष्ट्रीय

वायु सेना प्रमुख का स्वीडन का दौरा

June 03, 2019 07:32 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीरेंद्र सिंह धनोआ पीवीएसएम एवीएसएम वाईएसएम वीएम एडीसी, तीनों सेनाओं के प्रमुखों की समिति के अध्यक्ष 03 से 06 जून तक स्वीडन की चार दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर जा रहे हैं। यह द्विपक्षीय सद्भावना यात्रा स्वीडन के वायु सेना प्रमुख के निमंत्रण पर हो रही है।
वायुसेना प्रमुख का विभिन्न परिचालन और प्रशिक्षण इकाइयों का दौरा करने के साथ-साथ स्वीडन की वायु सेना के वरिष्ठ अधिकारियों सहित अन्य लोगों के साथ बातचीत करने का कार्यक्रम है।
इस यात्रा से रक्षा सहयोग को बल मिलेगा और दोनों देशों की वायु सेनाओं के बीच व्यापक संपर्क और सहयोग का मार्ग प्रशस्त होगा। इस यात्रा से रिश्तों में भी मजबूती आएगी और दोनों वायु सेनाओं के बीच रचनात्मक आदान-प्रदान संभव हो सकेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
सीआईपीईटी केंद्रों ने कोरोना से निपटने के लिए सुरक्षात्मक उपकरण के रूप में फेस शील्ड विकसित किया एन.एस.यू.आई. ने छात्रों को एक-बार छूट देकर उत्तीर्ण करने का किया आग्रह एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव चार अन्य मामले सामने आए एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आए उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 317 पहुंचा, सभी 13 जिले ऑरेंज जोन में चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ के बाद बंगाल में एनडीआरएफ की 10 अतिरिक्त टीमें तैनात की गई "जैव विविधता भारतीय संस्कृति का अनिवार्य हिस्सा है": शेखावत कोविड—19 परीक्षण में 9 पॉजिटिव जीवन चलाने के लिए जीवन को ही दांव पर लगा दिया गया कोरोना संकट में आर्थिक मंदी से झूझ रहा भारतीय फिल्म जगत: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों से सहयोग की गुहार