ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
पंजाब

प्रशासन की नाक तले राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवैध कब्जे,अधिकारी बेबस

June 09, 2019 08:19 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

  नेशनल हाईवे पर पिछले काफी समय से सड़क के दोनों तरफ रेहड़ी फड़ी वालों ने सड़क के बीच तक कब्जा किया हुआ है पर नगर कौंसिल डेराबस्सी वह ट्रैफिक पुलिस डेराबस्सी की ओर से इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिस कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. रेहड़ी फड़ी वालों से जो भी सामान खरीदने आता है वह अपनी गाड़ी व स्कूटर सड़क के बीचो-बीच खड़ा कर देता है, जिसे ट्रैफिक की समस्या पैदा हो जाती है.
देते हैं पुलिस को हफ्ता
जब कोई रेहड़ी फड़ी वालों को टोकता है और कहता है तो वह कहते हैं कि हम लोग ट्रैफिक पुलिस को हफ्ता देते हैं इसलिए हमारा यहां पर कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. जब इसके बारे में नगर कौंसिल से बात की गई तो उनका कहना है कि यह काम ट्रैफिक पुलिस का है पर ट्रैफिक पुलिस वाले किसी की बात सुनने के मूड में नहीं है वह कहते हैं हमारी ड्यूटी वीआईपी के साथ लगाई गई है इसलिए इस समस्या को हम फिर हल करेंगे जबकि अब तो वोटिंग का काम भी खत्म हो चुका है, परंतु अवैध कब्जों का सिलसिला जारी है.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर.पटियाला सड़क पर हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल हाईवे पर ट्रक डिवाईडर पर चढ़ा तो लगा दो घंटे जाम ओएलएक्स पर लगातार हो रहीं है ठगी की वारदातें, फ्रिज की खरीद के नाम पर बैंक खाते से निकाले 48 हजार 4000 किलो प्लास्टिक के लिफ़ाफ़े किये ज़ब्त खाना-जंगी में बे-वजह 'झटके' झेल रहे हैं लोग: चीमा स्कूलों परिसर में वर्दियां और किताबों की बिक्री पर रोक कला व साहित्य प्रेमियों को श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरूपर्व समारोहों में शामिल होने का न्यौता नगर कांउसिल ज़ीरकपुर का 81 करोड़ 42 लाख रु. का वार्षिक बजट पास पंजाब विधानसभा की विभिन्न कमेटियाँ गठित, नोटिफिकेशन जारी पॉवर कारपोरेशन द्वारा क्षेत्रीय दफ़्तरों में कंट्रोल रूम स्थापित