ENGLISH HINDI Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

ट्विंकल हत्याकांड विरूद्ध उत्तराखंड भ्रातृ संगठन मानव श्रृंखला बनाई

June 11, 2019 09:58 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
अलीगढ़ में हुए ट्विंकल हत्याकांड की बर्बर घटना के खिलाफ पूरे देश में बेहद जनाक्रोश है। गाँव दडुआ स्थित गढ़वाल कॉलोनी की महिलाओं ने इस पर गंभीर आक्रोश व्यक्त करते हुए सभी सांसदो सहित किरण खेर को संसद में कठोरतम कानून बनाने के लिए कहा। आशा खाटी ने कहा कि दिल्ली के निर्भया कांड के उपरांत लगा था कि अब ऐसी घटनाओं पर रोक लग सकेगी किंतु बड़े दुर्भाग्य की बात है कि दरिंदों की दहशतगर्दी अभी भी बदस्तूर जारी है एवं बेटियों को काल के गाल में धकेला जा रहा है।
उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने गाँव दडुआ में रेलवे स्टेशन के सामने इस घटना के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाई व रोष मार्च भी निकाला। संस्था के महासचिव दीपक उनियाल ने बताया कि मातृशक्ति ने इस पर गंभीर आक्रोश जताते हुए प्रशासन से मांग की कि बलात्कारियों एवं महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की निर्जला एकादशी पर श्री सनातन धर्म मंदिर-45 में महिला संकीर्तन मंडल द्वारा कीर्तन किया गया हेल्थ वर्कर्स ने मेयर और नगर निगम के खिलाफ खोला मोर्चा: मांगों को लेकर किया विशाल रोष प्रदर्शन सीएमए के नए अध्यक्ष बने एम के वोहरा ढाई वर्षीय बच्ची की नृशंस हत्या के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च चंडीगढ़ मैनेजमेंट एसोसिएशन के चुनाव कल, 375 सदस्य चुनेंगे नया अध्यक्ष बद्रीनाथ धाम के लिए 5 दिवसीय य़ात्रा रवाना