ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

ट्विंकल हत्याकांड विरूद्ध उत्तराखंड भ्रातृ संगठन मानव श्रृंखला बनाई

June 11, 2019 09:58 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
अलीगढ़ में हुए ट्विंकल हत्याकांड की बर्बर घटना के खिलाफ पूरे देश में बेहद जनाक्रोश है। गाँव दडुआ स्थित गढ़वाल कॉलोनी की महिलाओं ने इस पर गंभीर आक्रोश व्यक्त करते हुए सभी सांसदो सहित किरण खेर को संसद में कठोरतम कानून बनाने के लिए कहा। आशा खाटी ने कहा कि दिल्ली के निर्भया कांड के उपरांत लगा था कि अब ऐसी घटनाओं पर रोक लग सकेगी किंतु बड़े दुर्भाग्य की बात है कि दरिंदों की दहशतगर्दी अभी भी बदस्तूर जारी है एवं बेटियों को काल के गाल में धकेला जा रहा है।
उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने गाँव दडुआ में रेलवे स्टेशन के सामने इस घटना के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाई व रोष मार्च भी निकाला। संस्था के महासचिव दीपक उनियाल ने बताया कि मातृशक्ति ने इस पर गंभीर आक्रोश जताते हुए प्रशासन से मांग की कि बलात्कारियों एवं महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू